वूमन हेल्थ मोड के साथ Mi Band 5 हुआ लॉन्च
वूमन हेल्थ मोड के साथ Mi Band 5 हुआ लॉन्च
Share:

शाओमी ने अपनी नेक्स्ट जेनरेशन फिटनेस बैंड Mi Band 5 को चीन में लॉन्च कर दिया है।इसके साथ ही एमआई बैंड 5 को एनएफसी सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और इसमें चार कलरफुल स्ट्रैप्स भी दिए गए हैं।  Mi Band 5 में 1.1 इंच की कलर एमोलेड डिस्प्ले है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि Mi Band 4 में 0.95 इंच की डिस्प्ले थी।

Mi Band 5 की स्पेसिफिकेशन
सिंगल चार्ज के बाद इसकी बैटरी को लेकर 14 दिनों तक के बैकअप दावा है। यह बैंड वाटर रेसिस्टेंट है और यह 50 मीटर गहरे पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होगी। इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक दिया गया है।

Mi Band 5 की कीमत
Mi Band 5 के बिना एनफसी सपोर्ट वाले वेरियंट की कीमत 189 चीनी युआन यानी करीब 2,000 रुपये और एनएफसी सपोर्ट वाले वेरियंट की कीमत 299 चीनी युआन यानी करीब 2,500 रुपये है। यह बैंड ब्लैक, रेड, ग्रीन और येल्लो कलर स्ट्रैप में मिलेगा। इसकी बिक्री 18 जून से चीन में होगी। भारत में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

Mi Band 5 की स्पेसिफिकेशन
इसमें 1.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले है जो कि सुपर एमोलेड है। इसमें 100 नए एनिमेटेड वॉच फेसेज मिलेंगे। नए बैंड में आपको 11 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इसके अलावा पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) का सपोर्ट है। इस बैंड में स्लिपिंग ट्रैक मॉनिटरिंग सिस्टम भी है। 

इसके अलावा इसमें हर्ट रेट सेंसर, महिलाओं के लिए मासिक साइकल को ट्रैक करने का फीचर, वूमन हेल्थ ट्रैकर और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।  बैंड के जरिए म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकेगा। इसके अलावा बैंड के जरिए रिमोट कंट्रोल कैमरा फीचर हैं। बैंड में स्मार्ट असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है।

पलाश सेन के नए सिंगल ‘आई लाइक इट’ ने रचा कीर्तिमान, लाईकी पर मिले 200 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज़

12वीं की कक्षा छोड़ अजय नागर बने फेमस यूट्यूब सेलिब्रिटी, जानें जीवन के रोचक पहलू

AMAZONE ने लॉन्च किया 'स्कूल फ्रॉम होम' स्टोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -