बेटी की दूसरी शादी पर नीना गुप्ता ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फिल्मों, अपने अभिनय के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे नीना अपनी बेटी मसाबा गुप्ता से एक मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं और वह हमेशा अपनी बेटी के बारे में बातें करती हैं। बीते दिनों ही नीना ने फैन्स को वीडियो के जरिए बताया था कि उनकी ऑटोबायोग्राफी रिलीज होने को तैयार है, जिसका नाम है 'सच कहूं तो'। उनकी ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने जीवन, स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बाते बताई हैं। अब अगर हम नीना की बेटी मसाबा गुप्ता के बारे में बात करें तो वह इंडस्ट्री की जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना अक्सर बेटी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने नजर आती हैं। अब हाल ही में दोनों ने ही एक मशहूर वेबसाइट से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। इस दौरान नीना गुप्ता से जब पूछा गया कि 'क्या वह चाहती हैं कि बेटी मसाबा गुप्ता दोबारा शादी करें?' इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि 'वह जो तय करेंगी, मैं उनके साथ हूं।' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''वह 30 साल की है। उसका अपना दिमाग है। वह खुद के लिए जो भी तय करेगी, मैं उसका पूरा सपोर्ट करूंगी। मैं उसके साथ हमेशा रहूंगी। हम सभी को मधु एकदम ठीक लगे थे, लेकिन मसाबा और वह एक साथ ज्यादा समय तक रह नहीं पाए। हमारे मधु से रिश्ते खराब नहीं हैं। हम उनके साथ काम को लेकर ही बातचीत करते हैं।''

वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो नीना गुप्ता को आखिरी बार फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर की दादी का किरदार निभाया। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं।

सीएम केजरीवाल की मांग- बच्चों की सुरक्षा के लिए जल्द से जल्द फ़ाइज़र की वैक्सीन ख़रीदे सरकार

कोरोना के कारण कमाई करने वाले सदस्य की मौत पर परिवार को ये मदद देगी जम्मू-कश्मीर सरकार

YSR आरोग्यश्री के तहत इस मानदंड को पूरा नहीं करने पर अस्पतालों पर लगेगा 1.25 रुपये का जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -