मेकर्स से मिला जवाब, कंगना-राजकुमार के बिना बन पाती या नहीं जजमेंटल है क्या?

कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या की बॉक्स ऑफिस पर कमाई अब भी जारी है. मूवी में कंगना-राजकुमार राव की एक्टिंग को जमकर सराहा जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लिए कंगना और राजकुमार ही मेकर्स की पहली और आखिरी पसंद थे. फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लन और डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी के दिमाग में सिर्फ इन दोनों ही कलाकारों का नाम आया था.

हालांकि क्या होता अगर कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म जजमेंटल है क्या नहीं करते तो? तो क्या ये फिल्म बन पाती? इसका जवाब कनिका और प्रकाश द्वारा अहाल ही में दिया गया है. इसपर कनिका कहती है कि- ''ये फिल्म एक बोल्ड सब्जेक्ट थी और कई कमर्शियल और सक्सेफुल एक्टर्स ऐसे रोल्स को करने के लिए हामी नहीं भरते या इस रिस्क भरे कैरेक्टर को लेने से पहले डरते कि बॉक्स ऑफिस कैसे रिस्पॉन्स करेगा.' उनके मुताबिक़, ''लेकिन कंगना उन एक्टर्स में से हैं जो सिक्योर हैं. ये देखकर अच्छा लगता है कि कंगना जैसी A लिस्टर एक्टर ऐसे रोल को करने के लिए तैयार रहती है.'' जबकि कंगना की तारीफ में डायरेक्टर प्रकाश ने कहा कि- ''हमारे दिमाग में कंगना के अलावा कोई नाम नहीं था और हमें यह खुशी है कि कंगना द्वारा फौरन इस प्रोजेक्ट को करने के लिए हामी भरी गई है. फिल्म में कंगना द्वारा बेहतरीन काम किया गया है.''

अभिनेता राजकुमार राव की अदाकारी की तारीफ करते हुए कनिका ढिल्लन द्वारा कहा गया है कि- ''राजकुमार की परफॉर्मेंस देखो. कंगना की तरह, वो एक ऐसे एक्टर हैं जो टॉप पर हैं और हमेशा एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार रहते हैं. क्या वे आउस्टैंडिंग नहीं थे?'' कमाई की बात की जाए तो फिल्म जजमेंटल है क्या द्वारा 8 दिनों में 33.02 की कमाई कर ली गई है.

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

बागी 3 में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का किरदार, मेकर्स ने किया खुलासा

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

नागिन बनने से खराब हो गई थी श्रीदेवी की आँखे, मन्नत मांगकर की थी ठीक!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -