परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग
परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की खबर पहले आ चुकी हैं लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई थ. इसी के साथ आपको बता दें कि अब तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. लेकिन ये जानकारी है कि इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अहम् किरदार में दिखाई देने वाली हैं. 
 
जानकारी दे दें, इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता निर्देशित कर रहे हैं जो इससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'तीन' को बना चुके हैं. इस बारे में दासगुप्ता ने शनिवार की रात को ट्वीट करते हुए कहा, "परिणीति चोपड़ा संग ट्रेन की सवारी पर जा रहा हूं जिसमें बहुत जल्द अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हारी शामिल होंगी." ये फिल्म कैसी होगी इसके बारे में खास जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, ये एक अमेरिकन फिल्म जिसे अब हिंदी में बनाया जा रहा है. 

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को रिलायन्स एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. यह हॉलीवुड फिल्म साल 2015 में आई लेखिका पाउला हॉकिन्स की पहली उपन्यास पर आधारित है. फिल्म और किताब का नाम एक ही है. अब देखना है कि हिंदी में इस फिल्म का क्या नाम होता है. 

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

दहेज प्रथा पर भड़की बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मुझे गुस्सा आता है...'

1 लाख की ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'निक के पैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -