क्या थी वजह...जो राणा ने छोड़ दी शाहरुख खान की फिल्म

बॉलीवुड के गलियारों में बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें वायरल हो रही है कि कलाकार राणा दग्गुबाती किंग खान की अपकमिंग मूवी जवान में मुख्य विलेन के रूप में नजर आ सकते है। राणा दग्गुबाती साउथ के एक जाने-माने एक्टर हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज में खलनायक का रोल निभाया था। लोगों को उम्मीद थी कि राणा दग्गुबाती मूवी जवान में खलनायक की भूमिका निभाकर इसका स्तर बढ़ा देंगे लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता ने मूवी जवान का ऑफिर ठुकरा दिया है। पीपिंगमून ने अपनी एक ताजा रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि राणा दग्गुबाती मूवी  जवान में दिखाई नहीं देंगे क्योंकि उन्हें हेल्थ से जुड़ी परेशानियों को झेल रही है। 

खबरों का कहना है कि ‘राणा दग्गुबाति इन दिनों शारीरिक परेशानियों से घिरे हुए हैं और एक दिन में 8 घंटों से अधिक शूट नहीं कर रहे हैं। एटली की मूवी में कई बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं, जिनके लिए लॉन्ग टाइम कमिटमेंट की जरूरत होने वाली है। राणा दग्गुबाती की जैसी हालत अभी है, उसे देखते हुए यह संभव नहीं लग रहा है। इसी वजह से  राणा ने जवान को छोड़ने का निर्णय कर लिया है। राणा की जगह मेकर्स इन दिनों एक नए अभिनेता की तलाश में हैं, जो उन्हें रिप्लेस कर पाए।’

जवान में होगी एक और बॉलीवुड अभिनेता की एंट्री: मूवी जवान में अदाकारा दीपिका पादुकोण स्पेशल कैमियो करती हुई दिखाई देने वाली है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मूवी पठान में भी साथ काम कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण के साथ भी जवान में एक कलाकार स्पेशल कैमियो करता नजर आने वाला है। इस कलाकार का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन मेकर्स लगातार इससे बात कर रहे हैं। मूवी जवाब में शाहरुख खान एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म का टीजर और पोस्टर लोगों को बहुत पसंद आया है।

आखिर किस बात के लिए दीया ने उद्धव ठाकरे को कहा धन्यवाद

30600 रुपये की मेजपोश तो 3000 रुपए का एक मग बेच रहीं प्रियंका, हुईं ट्रोल

क्या यही थम जाएगी वरुण और कियारा की फिल्म की कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -