आखिर किस बात के लिए दीया ने उद्धव ठाकरे को कहा धन्यवाद

महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच अब शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को प्रदेश के सीएम के रूप में चुने जा चुके है, वहीं देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उपमुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल रहे है। प्रदेश में सत्ता पलट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री दो हिस्से में बंट चुकी है। जहां कुछ सेलेब्स एकनाथ शिंदे को सीएम पद की बागडोर संभालने के लिए बधाई देते हुए दिखाई दिए है वहीं एक तबका ऐसा है, जो जिससे नाखुश है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के सीएम पद से इस्तीफा देने के उपरांत अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने उनके लिए ट्विटर पर थैंक्यू नोट लिखा।

अपने ट्वीट में दीया ने कहा, "धन्यवाद उद्धव ठाकरे, आपने लोगों और इस प्लेनेट की परवाह की। यहां मैं आपका आभार और सम्मान व्यक्त कर रही हूं। आपको देश की सेवा करने के और भी कई अवसर मिले।" दीया मिर्जा (Dia Mirza Twitter) के इस ट्वीट पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रिएक्ट किया है। उन्होंने एक्ट्रेस से सवाल करते हुए लिखा, "कौन-सा प्लेनेट? प्लेनेट बॉलीवुड?" हालांकि विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के इस प्रश्न का दीया मिर्जा ने तो कोई उत्तर नहीं दिया लेकिन डायरेक्टर के इस ट्वीट पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने यह भी पोस्ट किया है कि, "धन्यवाद उद्धव ठाकरे, आप मिल्की वे गैलेक्सी के सबसे बेस्ट मुख्यमंत्री हैं। आशा करता है कि आप जल्द ही जूपिटर और इसके बाद सेटर्न प्लेनेट के मुख्यमंत्री बनेंगे।" वहीं एक दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "मार्स और जूपिटर के एलियंस ने भी अन्य ग्रहों की देखभाल करने के आपका आभार प्रकट किया है।" एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि वह उद्धव ठाकरे की तुलना नकली पर्यावरणविद् ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) से कर रही हैं?"

 

खबरों का कहना है कि दीया मिर्जा के ट्वीट पर रिएक्ट करने से पहले विवेक रंजन अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए ट्वीट किया था और लिखा था, "बधाई हो एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस आपकी डायनॉमिक लीडरशिप के लिए, कम से कम अब तो हम बिना किसी डर के रह पाएंगे।"

दिशा पाटनी के चेहरे को देख ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- "प्लास्टिक सर्जरी की दुकान..."

सिद्धार्थ संग ब्रेकअप की खबरों पर कियारा ने कही होश उड़ा देने वाली बात

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -