क्या यही थम जाएगी वरुण और कियारा की फिल्म की कमाई

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर मूवी  जुगजुग जियो को रिलीज हुए एक सप्ताह बिट चुका है। राज मेहता के निर्देशन में बनी मूवी कई लोगों को एंटरटेनिंग दिखी। वहीं कई लोगों ने इसे बोरिंग भी कहा है। यानी मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिसपॉन्स भी दिया जा रहा है। मिक्स रिव्यू के साथ ही मूवी पहले सप्ताह में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब हो गई है। 

दुनियाभर में हुई कितनी कमाई: 24 जून को रिलीज हुई फिल्म जुगजुग जियो ने महज एक हफ्ते में वर्ल्ड वाइड 85 करोड़ से अधिक का कारोबार करने में कामयाब हो चुकी है। वहीं इंडिया में मूवी का कलेक्शन 53 करोड़ के आस-पास का रहा। एक्सपर्ट का कहना है कि दूसरे वीकेंड पर मूवीज विश्वभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है। जबकि इंडिया में फिल्म की कमाई 61 करोड़ तक रहने वाली है। 

जिस हिसाब से वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर मूवी को रिव्यू भी दिए जा रहे है। उस हिसाब से मूवी ने पहले वीकेंड अच्छी कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मूवी ने 7वें दिन 3।40 करोड़ का बिजनेस किया है। यही नहीं, द कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और सम्राट पृथ्वीराज के बाद डमेस्टिक्ली जुगजुग जियो साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूवी बन चुकी है।

क्या रुकेगी जुगजुग जियो की कमाई: इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर दो नई मूवी रिलीज हुईं हैं। पहली आर। माधवन की रॉकेट्री और दूसरी आदित्य रॉय कपूर की Om। रिलीज के साथ ही  आर। माधवन की रॉकेट्री को बेहतरीन रिव्यू भी मिलने लगे है। ऐसे में इस सप्ताह जुगजुग जियो की कमाई पर असर पड़ने वाला है। इसलिये हो सकता है कि जुगजुग जियो के कलेक्शन को लेकर की जा रही सारी भविष्यवाणियां गलत साबित हो सकते है।

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

'मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं' कहने वाले कन्हैयालाल की मौत और नूपुर शर्मा को मिलती दुष्कर्म की धमकियों पर चुप क्यों?

ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद इस काम में जुटे किंग खान के बेटे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -