मोमोज खाते-खाते अचानक ऐसा क्या हो गया कि मच गया हंगामा
मोमोज खाते-खाते अचानक ऐसा क्या हो गया कि मच गया हंगामा
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ मोमोज खा रहे आरक्षक को कुछ लड़के जबरदस्ती स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर ले गए। उसके साथ गाड़ी में खूब मारपीट की। आरक्षक किसी प्रकार लड़कों के चंगुल से छूटकर निकला तथा पुलिस विभाग को घटना की खबर दी। मामले में 6 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना वाली रात को ही सभी अपराधियों को राउंड अप कर लिया था। पुलिस ने बताया कि पूरी घटना शहर की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र की है।

दरअसल, बुधवार शाम को सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक रामकुमार सिंह न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दुकान पर मोमोज खा रहा था। तभी वहां स्कॉर्पियो में सवार कुछ लड़के पहुंचे। उन व्यक्तियों ने दुकानदार को आवाज दी। जब दुकानदार देर से उन लोगों के पास पहुंचा तो कार सवार लड़के नीचे उतरे तथा दुकानदार को पीटना आरम्भ कर दिया। आरक्षक रामकुमार ने दुकानदार को पिटता देखा तो बीच-बचाव किया तथा मारपीट करने वाले युवकों को समझाइश दी। 

वही इस बात पर लड़कों को गुस्सा आ गया तथा उन लोगों ने रामकुमार के साथ ही मारपीट आरम्भ कर दी। फिर उसे अपनी गाड़ी में जबरदस्ती डालकर साथ ले गए। लड़कों ने आरक्षक के साथ कार में जमकर मारपीट की। कार जब खनेता गांव के पास पहुंची तो आरक्षक किसी तरह से लड़कों के चंगुल से छूटा और स्कॉर्पियो से भाग निकला। अपराधियों ने आरक्षक का मोबाइल भी लूट लिया था, जिसकी वजह से वह तुरंत ही पुलिस विभाग को घटना के बार में सूचित नहीं कर सका। फिर आरक्षक ने दूसरे के मोबाइल से अपने वरिष्ठ अफसरों को घटनाक्रम की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम आरक्षक को सिविल लाइन थाने लेकर आई। यहां आरक्षक की शिकायत पर 6 नामजद अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई।  

'किसी और से शादी की तो उठा ले जाऊंगा', धमकी से डरकर लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी

देहरादून में पुलिसकर्मी बने हैवान, कई बार किया शादीशुदा महिला का रेप, दी जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -