आखिर किस बात से गुस्साए नेटफ्लिक्स से SS राजामौली
आखिर किस बात से गुस्साए नेटफ्लिक्स से SS राजामौली
Share:

साउथ की मूवीज इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है। साउथ की ये मूवीज जमकर कमाई भी करती हुई दिखाई दे रही है। एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी  RRR ने तो कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस मूवी के रिकॉर्ड को तोड़ पाना किसी भी बॉलीवुड या साउथ की मूवी के लिए काफी मुश्किल है। खबरों की माने तो राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की लीड रोल वाली मूवी 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई थी। रिलीज के इतने के उपरांत अब मूवी को लेकर एक नई खबर सुनने के लिए मिल रही है। जो इस फिल्म की OTT रिलीज से जुड़ चुकी है। 

गुस्सा हुए एस एस राजामौली: SS राजामौली की अपनी मूवी RRR को लेकर चर्चा में आ चुकी है। कहा जा रहा है कि एस एस राजामौली मूवी की OTT रिलीज से नाराज दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि मूवी 20 मई को OTTप्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई थी। लेकिन इसका केवल हिंदी वर्जन रिलीज होने की वजह ये मूवी के डायरेक्टर इस से खुश नहीं है। सूचना अब तक नहीं दी गई है नेटफ्लिक्स के अलावा Zee5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस मूवी को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू वर्जन में भी रिलीज की जाने की खबर है। जिसको लेकर अब एस एस राजामौली का बड़ा बयान सामने आ चुका है। उन्होंने एक बातचीत के बीच कहा, मैं नेटफ्लिक्स से नाराज हूं क्योंकि उन्होंने मेरी मूवी RRR का केवल हिंदी वर्जन में रिलीजकर दिया गया है। जिसके बाद इस मूवी को लेकर फिर से एक बार चर्चा में आ चुकी है।

राम चरण की फिल्म ने की थी जमकर कमाई: राम चरण, आलिया भट्ट, जूनियर NTR और अजय देवगन की मूवी RRR ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जमकर कारोबार भी किया है। इस तरह ये मूवी बॉक्स ऑफिस की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो चुकी थी।  

पुष्पा-2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

ये क्या...! KGF की अपार सफलता के बाद भी यश बजा रहे ढोल, जानिए इसके पीछे की सच्चाई

जिस फिल्म के लिए अनुष्का ने बढ़ाया था 20kg वजन, उसने ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -