पुष्पा-2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, फोटो देख दीवाने हुए फैंस
पुष्पा-2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, फोटो देख दीवाने हुए फैंस
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा (Pushpa) के दूसरे हिस्से की प्रतीक्षा बड़े ही उत्साह के साथ कर रहे है। इस मूवी की रिलीज को लेकर फैंस आंखें बिछाए बैठे हुए है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी पुष्पा 2 अभी प्री-प्रोडक्शन फेज में नजर आ रही है। ये मूवी अभी तक फ्लोर पर नहीं पहुंच सकी है। खबरों की मानें तो मूवी अब अगस्त या सितंबर तक ही फ्लोर पर पहुंचने वाली है। इस बीच सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय हैं। फिल्म स्टार अपने नए-नए लुक फैंस के साथ शेयर कर लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ाने में व्यस्त है।

हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपना ग्रे लुक सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट कर दिया गया है। इस फोटो में मूवी स्टार बेहद डैशिंग दिखाई दे रहे है। शेयर की गई इस फोटो में एक्टर अल्लू अर्जुन हाथों में सिगार थामे इसे पीते हुए  नजर आ रहे है। साथ ही अभिनेता ने प्रिंटेड शर्ट के साथ लेदर जैकेट कैरी की है। साथ में काला चश्मा और कानों में बाली बिल्कुल पुष्पा के किरदार की याद दिलाने में कामयाब हो गए है। जिसके उपरांत  फैंस दावा कर रहे हैं कि ये अभिनेता का पुष्पा 2 का लुक है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के इस लुक पर फैंस जमकर कमेंट्स कर उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। 

 

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?: इस प्रश्न पर हर किसी की निगाह है। दरअसल, साल 2021 के अंत में सिनेमाघर पहुंची सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म ने जमकर हंगामा देखने के लिए मिला है। तकरीबन 5 भाषाओं में रिलीज हुई इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही इस मूवी ने 100 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया था। इसके उपरांत से दर्शक पुष्पा 2 के लिए एक्साइटेड हैं। इधर, पहली मूवी की बंपर सक्सेस के उपरांत एक्टर-डायरेक्टर दूसरे पार्ट के लिए फूंक-फूंक कर कदम रखने जा रहे है। यही कारण है कि मूवी की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम किया गया है। अब चर्चा है कि ये फिल्म अगले साल 2023 के अंत तक ही सिल्वर स्क्रीन का रुख करने वाली है। 

ये क्या...! KGF की अपार सफलता के बाद भी यश बजा रहे ढोल, जानिए इसके पीछे की सच्चाई

जिस फिल्म के लिए अनुष्का ने बढ़ाया था 20kg वजन, उसने ही...

विक्रांत रोणा ने हिलाया पूरा बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ही कर डाली इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -