जिस फिल्म के लिए अनुष्का ने बढ़ाया था 20kg वजन, उसने ही...
जिस फिल्म के लिए अनुष्का ने बढ़ाया था 20kg वजन, उसने ही...
Share:

अनुष्का शेट्टी और नवीन पॉलीशेट्टी इन दिनों हैदराबाद में महेश पी की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है, जो कि यूवी क्रिएशंस द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित है। यह फिल्म अनुष्का शेट्टी लंबे वक़्त के उपरांत बड़े पर्दे पर वापस दिखाई देने वाली है, और इसलिए, प्रत्याशा दोगुनी हो चुकी है। 

बाहुबली अभिनेत्री ने मूवी के लिए फिर से वजन भी बढ़ा लिया है (अस्थायी रूप से # अनुष्का48 कहा जाता है) और यही वजह है कि वह खुद को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखती हुई दिखाई दी है। विकास के करीबी एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है कि, "अनुष्का ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए फिर से वजन बढ़ाया है। दिलचस्प बात यह है कि वह हर तरह से आत्मविश्वास से भरी दिखती हैं और अपने चरित्र की त्वचा में ढलने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रही है। निर्माताओं ने सुरक्षा कड़ी कर दी है।" सेट किया और सुनिश्चित किया कि अनुष्का की कोई भी तस्वीर ऑनलाइन लीक न हो।"

 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, अनुष्का शेट्टी ने स्वाभाविक रूप से वजन बढ़ाया था और मूवी 'साइज जीरो' में अपने किरदार में फिट होने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। खैर, ऐसे वक़्त में जब अभिनेत्रियां अपनी बॉडी इमेज को लेकर सुपर कॉन्शियस हैं, अनुष्का शेट्टी ने शर्म की छत्त को शीशे की तरह ही तोड़ दिया है। साइज जीरो का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया था और इसे कनिका ढिल्लों के द्वारा लिखा गया है। मूवी को एक साथ तेलुगु और तमिल में शूट किया गया था, जिसे बाद में इंजी इदुप्पज़गी नाम दिया गया था। इस बीच, अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में उद्योग में 17 वर्ष पूरे किए और उनके सह-कलाकार नवीन पॉलीशेट्टी ने ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाला पोस्ट लिखा है। उन्होंने केक पकड़े अभिनेत्री की एक तस्वीर भी साझा की और कैप्शन दिया, "केक के साथ @MsAnushkaShetty को बधाई दी।

प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल

दर्शकों के दिल को भा गई एक विलेन रिटर्न्स, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -