राधे माँ ने पुलिस थाने में लगाई हाज़री: कौन है डैडी ? डैडी मेरे पति है
राधे माँ ने पुलिस थाने में लगाई हाज़री: कौन है डैडी ? डैडी मेरे पति है
Share:

मुंबई. दहेज प्रताड़ना और प्रॉपर्टी हथियाने जैसे आरोपों के घेरे में फंसी सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां ने बुधवार को मुंबई पुलिस के सामने प्रस्तुत हुई। पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के मामले में कांदिवली थाने में राधे मां से पूछताछ की। यह पूछताछ करीब 25 मिनट तक चली इस दौरान राधे मां से करीब 23 सवाल पूछे गए। पुलिस ने इनमें से कई सवाल उस शख्स के बारे में पूछे जो डैडी के नाम से जाना जाता है। राधे मां के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़िता ने अपने शिकायत में डैडी का कई मर्तबा जिक्र किया है। राधे मां ने डैडी के बारे में खुलासा किया कि वह उनके पति हैं। लेकिन यह बताने से पहले राधे माँ करीब 2 मिनट तक चुप्पी साधे रखी।

लगभग आधे घंटे तक पुलिस स्टेशन में राधे मां मौजूद रही इस दौरान उन्होंने सभी सवालों को खारिज करते हुए दलील दी कि उनके ऊपर कोई भी आरोप नहीं है। गौरतलब है कि राधे मां पर दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि राधे मां ने उसके ससुराल वालों को उकसाया था कि वे अपनी बहू से दहेज मांगें। महिला के ससुराल वाले राधे मां के भक्त हैं। राधे माँ से जब उनकी प्रॉपर्टी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा की उनके नाम से कोई प्रॉपर्टी नही है।

इसके बाद राधे माँ ने यह भी बताया की उनका पति जिसे डैडी कहा जाता है वह करीब बीस साल से दुबई में है और कभी कभी उनसे मिलने आता है। राधे माँ पर आए दिन विवादों की उंगलिया तेज़ी से उठती जा रही है। जिसे देखते हुए लगता है की अब विवादों से पीछा छुड़ाना राधे माँ के लिए मुश्किल भरा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -