ये कैसी शराबबंदी ? सत्ताधारी JDU विधायक अमन भूषण के भाई के वाटर प्लांट से मिला अवैध शराब का जखीरा
ये कैसी शराबबंदी ? सत्ताधारी JDU विधायक अमन भूषण के भाई के वाटर प्लांट से मिला अवैध शराब का जखीरा
Share:

पटना: बिहार में कहने को तो शराबबंदी लागू है, मगर अवैध शराब का व्यापार राज्य में धड़ल्ले से चल रहा है। वहीं, अवैध शराब करने वाले कुछ लोगों का ताल्लुक राज्य की सत्ताधारी पार्टी (JDU) और उससे जुड़े लोगों से भी देखने को मिल रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी के भतीजे और JDU विधायक अमन भूषण हजारी के भाई प्रशांत भूषण हजारी पर शराब तस्करी का इल्जाम लगा है।

प्रशांत भूषण के वाटर प्लांट से पुलिस ने 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। दरअसल,  उन पर वाटर प्लांट की आड़ में शराब तस्करी करने का इल्जाम लगा है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट भी किया है। वहीं, मुख्य आरोपित और वाटर प्लांट का मालिक प्रशांत भूषण हजारी फरार हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरभंगा पुलिस को कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में स्थित पानी प्लांट में अवैध शराब की खेप पहुँचने का ख़ुफ़िया इनपुट मिला था। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा। बताया जा रहा कि कार्रवाई के दौरान प्रशांत भूषण प्लांट में नहीं था।

कुशेश्वरस्थान के थाना प्रभारी अमित कुमार ने इस मामले को लेकर बताया है कि JDU विधायक अमन हजारी के पैतृक आवास के बगल में बने वाटर प्लांट पर छापेमारी की कार्रवाई की गई। यह प्लांट MLA के चचेरे भाई प्रशांत भूषण हजारी का है। पुलिस को इनपुट मिला था कि पानी प्लांट में शराब की खेप पहुँच रही है। इसके बाद जिले की टीम के साथ संयुक्त कार्रवाई की गई। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। वहीं, प्रशांत हजारी प्लांट में नहीं मिला।

दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा 7 महीने का रिकॉर्ड, एक हफ्ते में ही 3,000 से ज्यादा केस

हिंसा की आग में जल रहा बिहार, ऐसे में इफ्तार पार्टी नहीं कर सकते- भाजपा ने ठुकराया CM नितीश का न्योता

देश में फिर डराने लगी कोरोना की रफ़्तार, स्वास्थ्य मंत्री बोले- ट्रैकिंग, ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट पर ध्यान दें राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -