किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती है मिस यूनिवर्स हरनाज, जानिए आप
किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती है मिस यूनिवर्स हरनाज, जानिए आप
Share:

भारत की आन-बान और शान हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत कर देश का नाम रौशन कर दिया है. हरजान ने 21 वर्ष के लंबे इंतजार के उपरांत इंडिया को यह टाइटल भी दिलवा दिया. हरनाज से पहले यह खिताब सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को मिला था. मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में हरनाज ने अपने बॉलीवुड प्लान्स और पर्सनल लाइफ को लेकर कई  राज से परदे भी उठाए है. 

साक्षत्कार में हरनाज से पूछा गया कि वो एक पावरफुल अमीर शख्स या स्ट्रगलिंग मैन में से किसे डेट करना चाहती है? इस प्रश्न के जवाब में हरनाज ने बोला था कि वो एक ओल्ड अमीर शख्स के बजाए एक यंग स्ट्रगलिंग लड़के को डेट करना ज्यादा चाहेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरनाज ने बोला है- मुझे लगता है कि मैं यंग स्ट्रगलिंग मैन को डेट करना चाहूंगी. जिसकी वजह यह है कि मैंने खुद स्ट्रगल किया है और आगे भी कर रही हूं. मुझे लगता है कि स्ट्रगल करना आवश्यक है, तभी हम एक दूसरे की वेल्यू कर कर पांएगे. 

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के  प्रश्न पर हरनाज ने बोला है कि- मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड में एंट्री करने के उपरांत इंसान को किस तरह की सिचुएशन  का सामना करना पड़ता है. लेकिन यह मेरे ऊपर है कि मैं किस तरह का फैसला कर सकती हूँ. इन सब चीजों के बारे में बात करना बहुत जल्दी है. 
 
हरनाज ने कहा- हम अपनी जीत के सेलिब्रेशन पर पहले ध्यान देते है. आने वाले कल में जो होने वाला है, मैं जो प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी, वो बहुत बेस्ट निर्णय होगा और मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि मेरी फैमिली उसका भाग बने. ख़बरों की माने तो पहली बॉलीवुड मूवी किस स्टार संग करना चाहेंगी हरनाज? इस सवाल के जवाब में हरनाज ने बोला है- मुझे लगता है कि मैं प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन संग काम करना चाहूंगी. सोचिए अगर वुमन एंपावरमेंट के बारे में इन सबके साथ फिल्म बनाई गई तो वो कितनी स्ट्रॉन्ग होने वाली है. 

अपनी खूबसूरत फोटोज से अपने फैंस को पागल कर रही है, शनाया कपूर

इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर

जिन डायलॉग को बोलने के लिए नहीं थे तैयार अमिताभ बच्चन, उन्हें आज भी दोहराते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -