अपनी खूबसूरत फोटोज से अपने फैंस को पागल कर रही है, शनाया कपूर
अपनी खूबसूरत फोटोज से अपने फैंस को पागल कर रही है, शनाया कपूर
Share:

शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू की खबर के उपरांत से लगातार लाइमलाइट में और भी ज्यादा आ चुकी है. अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट से मूवी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को भी प्राइवेट से पब्लिक कर चुकी है. शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती है. बीते दिनों इनका एक कमर्शियल ऐड भी लॉन्च कर दिया गया था, जिसने बहुत सुर्खियां बटौर ली थी. 

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर शनाया कपूर का यह वीडियो साझा किया था और उनका अभिनय स्किल्स की बहुत जमकर तारीफ भी हुई थी. हाल ही में शनाया कपूर ने खुद की कुछ फोटोज साझा कीं, जिसमें वह बेसिक लुक में दिखाई दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहने के लिए यह बेसिक था, लेकिन शनाया इसमें बहुत ही क्यूट नज़र आई. व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू बेसिक डेनिम्स में शनाया अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी है. 

हल्का मेकअप और बालों को खुला रखा था. इसके साथ उन्होंने एक ओपन चेकर्ड शर्ट पहनी हुई है. बीते दिनों उन्होंने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस प्रोफेशनल फोटोशूट्स करवाए थे जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना चुकी है. ख़बरों की माने तो रही बात शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की तो करण जौहर उन्हें आने वाले वर्ष लॉन्च करने जा रहे है. शनाया कपूर ने एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई करने के बजाए मूवीज  के सेट्स पर ट्रेनिंग लेने का निर्णय किया था. 

इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर

जिन डायलॉग को बोलने के लिए नहीं थे तैयार अमिताभ बच्चन, उन्हें आज भी दोहराते हैं लोग

आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -