इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर
इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जून कपूर कुछ ही मूवी में नज़र आते है, लेकिन जिन में भी आते हैं धमाका करने के लिए पहचाने जाते है. मूवी 'इश्कजादे' से अपना करियर शुरू करने वाले अर्जुन कपूर  करोड़ों की संपत्ति के मालिक कहे जाते है. अर्जुन कपूर वैसे तो मूवी मेकर बोनी कपूर के बेटे और अनिल कपूर  के भतीजे हैं लेकिन उन्होंने अपनी जो भी पहचान बनाई है वह उन्होंने खुद की मेहनत से बनाई है. अर्जुन कपूर ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर सफलता को प्राप्त कर लिया है. 

हम बता दें कि अर्जुन कपूर के पास करोड़ों की संपत्ति है. साथ ही अर्जुन के पास कई सारी लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट मौजूद है. अर्जुन सिर्फ मूवीज से नहीं विज्ञापनों के भी हर साल करोड़ों की कमाई लग लेते थे.  ख़बरों की माने तो, अर्जुन कपूर 88 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. अर्जुन कपूर की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर है. भारतीय रुपयों के मुताबिक 74 करोड़ रुपये है. 

अर्जुन कपूर  एक महीने में एक करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर लेते है. वर्ष भर में अर्जुन कपूर 8 से 10 करोड़ रुपये कमाते हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक मूवी के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लेते हैं. वहीं एक विज्ञापन के लिए अर्जुन 1 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन मुंबई के पॉश स्कूटर में ऱहते हैं. मुंबई में अर्जुन कपूर  का एक फ्लैट भी है जो उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के पास में ही लिया हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन के नए फ्लैट का मूल्य 20 करोड़ रुपये है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. अर्जुन के पास मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी कार हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें

मृणाल ठाकुर को जर्सी की शूटिंग के समय था इस बात का डर, शाहिद कपूरी को लेकर कही ये बात

वर्ष की शुरुआत से अब तक इन गानों ने Youtube पर लगी व्यूज की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -