BJP के एजेंट पर एक्शन नहीं होने की मजबूरी क्या? JDU ने की ये बड़ी मांग
BJP के एजेंट पर एक्शन नहीं होने की मजबूरी क्या? JDU ने की ये बड़ी मांग
Share:

बिहार में महागठबंधन सरकार बने अभी वर्ष भी पूरे नहीं हुए हैं, लेकिन महागठबंधन में छिड़ा महासंग्राम बढ़ता जा रहा है। कभी शराबबंदी, तो कभी मुख्यमंत्री पद तो कभी रामचरितमानस पर महागठबंधन में शामिल दलों के नेता एकदूसरे पर खूब बयानबाजी भी करते हुए दिखाई देते है। सुधाकर सिंह का मामला सरकार बनने के  उपरांत  से ही चर्चा में है। दरअसल सुधाकर सिंह पहले नीतीश सरकार में कृषि मंत्री बना दिए गए थे। मंत्री बनने के उपरांत भी वह अपनी ही सरकार के सीएम पर हमलावर थे। उन्होंने इशारों- इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चोरों का सरदार बोला था। इसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है।

अब नीतीश पर खुलकर कर रहे हैं हमला: जिसके उपरांत सुधाकर सिंह नीतीश कुमार पर खुलकर हमलावर हो चुके है। उन्होंने नीतीश कुमार को खुलेआम बेशर्म और शिखंडी बोला है। विशेष राज्य के दर्जे के लिए कटोरा लेकर दिल्ली भीख मांगने जाने वाला भिखारी कहा है। और अब उन्होंने नीतीश कुमार को ‘मोदी फाइड’ वर्जन,बी कहा है। सुधाकर सिंह नीतीश कुमार पर हमलावर हैं लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिसके बाद जेडीयू ने एकबार फिर उनपर कार्रवाई की अपील भी की है।

सुधाकर सिह बीजेपी के एजेंट- जेडीयू: बता दें कि JDU प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा हैने इस बारें में बोला है- महागठबंधन एक बड़े लक्ष्य को पाने के लिए बना है। नीतीश कुमार इसके प्रमुख धुरी भी है। जिसके उपरांत भी उनके विरुद्ध ऐसे बयान दिए जा रहे हैं जो हम बर्दाश्त नहीं करने वाले है। JDU प्रवक्ता ने कहा- पता नहीं आरजेडी की क्या मजबूरी है जो वह BJP के एजेंट और जयचंद पर अबतकक कार्रवाई क्यों नहीं की है। ये लोग महागठबंधन में रहकर BJP के एजेंडा को चलाने की कोशिश कर रहे हैंका प्रयास भी कर रहे है। इन्हें अविलंब बाहर कर दिया जाना चाहिए।

किसी ने किया बलात्कार तो किसी के पास अवैध संपत्ति....दोषियों से भरी है आम आदमी पार्टी

'यदि लालू यादव ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो..', सुशिल मोदी की राजद सुप्रीमो को धमकी

पंजाब में खालिस्तान समर्थकों का आतंक ! कैप्टन अमरिंदर बोले- AAP सरकार हुई नाकाम, केंद्र ले जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -