'ये क्या हो रहा है भईया...', चुनावी रैली में जाने से पहले भड़के सिंधिया, जानिए क्या है मामला?
'ये क्या हो रहा है भईया...', चुनावी रैली में जाने से पहले भड़के सिंधिया, जानिए क्या है मामला?
Share:

अशोक नगर: मध्य प्रदेश के अशोक नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ चुनावी रैली में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में सेंध लग गई। सिंधिया जैसे ही अपने हेलीकॉप्टर के पास आए उनके सैकड़ों समर्थक तथा स्थानीय नेता उनके समीप पहुंच गए। लोगों के हेलीकॉप्टर के बेहद नजदीक पहुंच जाने से सिंधिया नाराज हो गए। उन्होंने लोगों से कहा, 'ये क्या हो रहा है, क्या कर रहे भईया, चलिए पीछे, पीछे चलिए एकदम।' इस के चलते एक शख्स ने जब उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया तो सिंधिया ने उसका हाथ पकड़कर उसे पीछे कर दिया।

बता दें कि सिंधिया गुना से वहां पहुंचे थे तथा टिकट नहीं मिलने पर अपने नाराज नेता नीरज निगम को समझा रहे थे। उसी वक़्त दर्जनों लोग हेलीकॉप्टर के पास इकट्ठा हो गए तथा कुछ समर्थक सेल्फी लेने लगे। ये देखकर उन्होंने हेलीकॉप्टर में सवार होने से पहले स्वयं लोगों को हटाना शुरू किया तथा उन्हें पीछे धकेल दिया। समर्थकों की इस हरकत से नाराज सिंधिया ने इसके पश्चात् चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस जनसभा में सिंधिया ने कहा, 'मेरे पूज्य पिता जी ने मुझे सिखाया था, जीवन में राजनीति लक्ष्य नहीं होना चाहिए, जनसेवा लक्ष्य होना चाहिए। राजनीति केवल एक जरिया होना चाहिए उस लक्ष्य की पूर्ति करने के लिए।' आपको बता दें कि अशोक नगर जिले में विधानसभा की 3 सीटें हैं। कांग्रेस ने इस बास अशोक नगर में भारतीय जनता पार्टी के बागी नेताओं पर दाव खेला है। कांग्रेस ने तीनों सीट अशोकनगर, मुंगावली तथा चंदेरी में प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

'हमारा दिल टूट गया..', जिस जर्मन महिला को 'हमास' ने नग्न घुमाया था, इजराइल ने बरामद किया उनका शव

'केजरीवाल भी जाएंगे जेल..', सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया की याचिका ख़ारिज होते ही AAP पर भाजपा ने बोला हमला

'200 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपए में सिलेंडर..', प्रियंका गांधी का वादा- छत्तीसगढ़ में वापस आए, तो ये देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -