'200 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपए में सिलेंडर..', प्रियंका गांधी का वादा- छत्तीसगढ़ में वापस आए, तो ये देंगे
'200 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपए में सिलेंडर..', प्रियंका गांधी का वादा- छत्तीसगढ़ में वापस आए, तो ये देंगे
Share:

रायपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज सोमवार को चुनावी राज्य में घोषणा करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी छत्तीसगढ़ में सत्ता बरकरार रखती है, तो वह राज्य में लोगों को 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली और महतारी न्याय योजना के तहत प्रति गैस सिलेंडर 500 रुपये की सब्सिडी देगी। 

 

प्रियंका गांधी ने दावा करते हुए कहा कि "छत्तीसगढ़ में आज सबसे कम बेरोजगारी है। दूसरे राज्यों से लोग छत्तीसगढ़ में काम करने आ रहे हैं। आपको यहां की सरकार से राहत मिल रही है, कृषि अच्छी चल रही है।" इसके साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, "जबकि आपके पड़ोस मध्य प्रदेश में केवल घोषणाएं और घोटाले हो रहे हैं।"

भूपेश बघेल ने भरा नामांकन:-

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज सोमवार (30 अक्टूबर) को दुर्ग जिले की अपनी पारंपरिक सीट पाटन से नामांकन दाखिल किया और विश्वास जताया कि कांग्रेस राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी। 62 वर्षीय सीएम ने दुर्ग कलेक्टरेट में नामांकन पत्र दाखिल करने की तस्वीरें अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट कीं हैं।  

नामांकन दाखिल करते वक़्त छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू उनके साथ नजर आए। सीएम बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, " नाम- भूपेश बघेल, विधानसभा क्षेत्र- पाटन, छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से आज पुनः पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। #फिर_से_कांग्रेस_लाएंगे।'' नामांकन दाखिल करने जाने से पहले, सीएम बघेल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनकी पत्नी भिलाई स्थित अपने आवास पर उनके माथे पर 'तिलक' लगाती नजर आ रही हैं।

कश्मीर में बाज़ नहीं आ रहे आतंकी, पुलिस अफसर के बाद अब यूपी के मजदूर को मारी गोली, सेना ने घेरा इलाका

ED के सामने पेश हुए सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव, बोले- मैंने 15 दिन का समय मांगा था, नहीं दिया !

'झूठे हैं पिनाराई विजयन..', केरल में PFI-SDPI और 'हमास' की मौजूदगी को लेकर सीएम पर भड़के केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -