'क्या! मुझे पद्म श्री मिला है?' इस खबर को सुनते ही उड़ गए रवीना के होश
'क्या! मुझे पद्म श्री मिला है?' इस खबर को सुनते ही उड़ गए रवीना के होश
Share:

74वें गणतंत्र दिवस (74th Republic Day) से पूर्व इंडिया गवर्नमेंट की ओर से पद्म अवॉर्ड (Padma Awards) का एलान कर दिया था. अवॉर्ड की इस लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी जुड़ चुका है. रवीना को पद्मश्री मिलने के उपरांत उनके पास लगातार बधाईयों के मैसेज आ रहे हैं. रवीना ने अपना यह सम्मान पिता रवि टंडन (Ravi Tandon) को समर्पित भी कर चुके है. जब रवीना को इस सम्मान को लेकर सूचना मिली थी तो वे चौंक गई थीं.

रवीना को जब कॉल करके जानकारी दी गई कि उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया है तो उनका पहला रिएक्शन था, ‘क्या, मुझे पद्म श्री मिला है?’. रवीना को एकबारगी इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ. जब उन्हें इस खबर पर विश्वास हुआ तो उन्होंने अपने कॅरियर और अब तक के सफर पर मीडिया के साथ बातचीत की.

सबका प्यार ही है असल वजह: 90 के दशक में रवीना ने बॉलीवुड में कई हिट  मूवीज भी दी थी. वे आज भी मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं और लीक से हटकर रोल प्ले करना पसंद भी कर रही है. अवॉर्ड को लेकर उनका कहना था, ‘मैं क्या कहूं? मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस भी कर रही हूँ. दरअसल, यह सब लोगों के प्यार के कारण हो सका है. मैं लम्बे समय से इंडस्ट्री का भाग हूं और सभी ने मुझे मौका दिया, अच्छे काम करने के अवसर दिए. मैं बिल्कुल भी इस सम्मान की उम्मीद नहीं कर रही थी. मैं समझ नहीं पा रही हूं कि कैसे इस पर रिएक्ट करूं.’

रवीना टंडन को मिलेगा पद्मश्री

कंगना से लेकर कल्कि तक, बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस का असल जिंदगी में हो चुका है रेप

जानिए क्या है पठान की कहानी...कैसा है फिल्म का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -