जानिए क्या है पठान की कहानी...कैसा है फिल्म का रिव्यु
जानिए क्या है पठान की कहानी...कैसा है फिल्म का रिव्यु
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पठान ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचाई। फिल्म को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। आइए शाहरुख की एक्शन थ्रिलर की त्वरित समीक्षा पर एक नजर डालते हैं।

पठान की कहानी: पठान की कहानी पठान (SRK) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पूर्व-सेना का आदमी अंडरकवर एजेंट (जासूस) बन जाता है, जो एक मिशन पर पकड़ा जाता है। वह अब अपने देश को एक पूर्व रॉ एजेंट जिम (जॉन अब्राहम) से बचाने के लिए वापस आ गया है, जो अपने ही लोगों द्वारा गलत किए जाने के बाद दुष्ट बन गया है। दीपिका पादुकोण एक पूर्व-आईएसआई एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, रुबिया मिशन का हिस्सा बन जाती है और हर बार उसकी वफादारी पर सवाल उठाती है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे देश को बचाने के लिए परिस्थितियों से लड़ाई लड़ी जाती है।

पठान समीक्षा:-पठान एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है। शाहरुख, दीपिका, जॉन सभी कलाकार अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। कथानक अच्छा है। हालाँकि, यदि आप यथार्थवादी फिल्मों या तार्किक फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो आप निराश हो सकते हैं क्योंकि एक्शन सीन में लॉजिक का अभाव है। यह कभी-कभी बहुत अवास्तविक हो जाता है, एक्शन फिल्मों में यह आम बात है। पठान एक समीक्षकों द्वारा स्वीकृत फिल्म नहीं हो सकती है लेकिन यह व्यावसायिक, मसाला मनोरंजन है। फिल्म समाज पर प्रभाव पैदा करने की कोशिश नहीं कर रही है इसका मुख्य उद्देश्य मनोरंजन करना है। फिल्म में 'वॉर' से कबीर (ऋतिक रोशन) और 'टाइगर' फ्रेंचाइजी से टाइगर (सलमान खान) के बारे में सभी संदर्भों का उल्लेख किया गया है।

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज हो रही है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।

सामने आया फुकरे-3 का शानदार पोस्टर

फिल्म पठान पर कंगना ने शाहरुख़ पर साधा निशाना, कह डाली ये बड़ी बात

इस फिल्म से साफ़ हुआ विक्की कौशल का पत्ता, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -