होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...
होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हर किसी के दिल पर राज करती हैं। अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक हमेशा से ही उत्साहित रहते हैं। रश्मिका भी अपने प्रशंसकों से रूबरू होने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। आए दिन अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जो प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आती हैं। हाल ही में रश्मिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसको देखकर प्रशंसक हैरान होने वाले हैं।

Rashmika Mandana

बता दे कि रश्मिका को नेशनल क्रश कहा जाता है। रश्मिका ने दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अपनी अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना किया है। इन दिनों रश्मिका के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इसी मध्य अभिनेत्री ने ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर उनके प्रशंसकों का दिमाग चकरा गया है। हाल ही में रश्मिका ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसके पश्चात् से अनुमान लगने लगे हैं कि दक्षिण फिल्म अभिनेत्री ने गुपचुप सगाई कर ली है। रश्मिका हाथ में प्रशंसकों को हाल ही में इंगेजमेंट रिंग देखने को मिली है।

दरअसल, होली के अवसर पर अभिनेत्री ने सभी को होली की बधाइयां दीं तथा अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीर भी साझा कीं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री एक बहुत खूबसूरत रिंग को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। इसके साथ ही इन फोटोज को साझा करते हुए अभिनेत्री ने बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा था, जिसके पश्चात् प्रशंसकों के बीच ये चलने लगा कि क्या अभिनेत्री ने सगाई कर ली है। रश्मिका ने अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए लिखा कि मैंने तुम्हें पा लिया, जिस किसी ने भी इसे मुझे ये भेजा है, उसे अब पता लग गया है कि ये मुझे मिल गई है। मैंने तुम्हारा छोटा सा मैसेज भी पढ़ लिया है, ये बिल्कुल फिट है तथा मुझे बेहद पसंद आई।

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार

रकुल प्रीत सिंह ने महिलाओं के लिए बताया ये जबरदस्त घरेलू नुस्खा, होंगे कई फायदे

इस दिन रिलीज होगी सत्यदेव की सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -