ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार
ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार
Share:

पीरियड ड्रामा मूवी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। ऐसे में मधु मंटेना भी राम-सीता की जोड़ी को एक अलग अवतार में बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कुछ वक़्त पूर्व रामायण 3D की घोषणा की थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण सीता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं तथा रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन राम की भूमिका में दिखाई देने वाले थे। लेकिन लग रहा है मधु मंटेना को अपने नए राम हासिल हो गए हैं। इस अब दीपिका के साथ इस मूवी में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता दिखाई देने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगू अभिनेता महेश बाबू दीपिका के अपोजिट प्रभु श्री राम की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। लेकिन प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू की टीम ने इंकार कर दिया है कि उन्हें रामायण 3D के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। वही यदि महेश बाबू फिल्म रामायण के लिए हां कह देते हैं तो यह अभिनेता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। उन्हें कई बार हिंदी मूवीज के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन हर बार वह इंकार कर देते हैं। इस बार देखना होगा क्या वह दीपिका के साथ राम बनेंगे या नहीं।

वही मधु मंटेना ने राम की भूमिका के लिए प्रभास को भी अप्रोच किया था लेकिन वह ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में पहले से राम की भूमिका अदा कर रहे हैं। जैसे ही आदिपुरुष का ऐलान किया गया था उसके कुछ वक़्त पश्चात् ही मधु मंटेना ने रामायण 3D का ऐलान कर दिया था। उन्हें फिल्म के लिए प्रोड्यूसर्स मिल गए हैं। रामायण की टीम एक अभिनेता की खोज कर रहे हैं जो राम का किरदार जबरदस्त तरीके से निभा सकें तथा महेश बाबू इस रोल में फिट बैठते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मधु मंटेना ने अनुराग कश्यप तथा विक्रमादित्य मोटवानी एवं विकास बहल से फैंटम फिल्म्स की भागेदारी खरीदी है तथा वो फैंटम फिल्म को अकेले ही चलाएंगे। 

रकुल प्रीत सिंह ने महिलाओं के लिए बताया ये जबरदस्त घरेलू नुस्खा, होंगे कई फायदे

इस दिन रिलीज होगी सत्यदेव की सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु'

हिमांशी खुराना ने किया रानी मुखर्जी को कॉपी, वीडियो देख एक बार फिर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -