इस दिन रिलीज होगी सत्यदेव की सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु'
इस दिन रिलीज होगी सत्यदेव की सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु'
Share:

टालीवुड उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता सत्यदेव अपनी सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु' के लिए तैयार हैं। जल्द ही शरत कोप्पी के निर्देशन वाली फिल्म में वह एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था और दर्शकों के बीच जल्दी वायरल हो गया था।

सत्यदेव इस फिल्म में एक खोजी थ्रिलर की भूमिका में हैं। अब मेकर्स ने इस साल 21 मई को रिलीज डेट फाइनल कर ली है। इस फिल्म के निर्माता ईस्ट कोस्ट प्रोडक्शंस के तहत महेश एस कोनेरू और स्रुजन यारबोलु हैं। एस ओरिजिनल के साथ मिलकर बनी यह फिल्म पिछले काफी समय से पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। अभिनेता सत्यदेव के साथ निर्देशक शरण कोप्पीसेटी की यह पहली फिल्म है। उन्होंने 2018 रोमांटिक कॉमेडी मनोरंजन 'किराक पार्टी' के साथ अपना टालीवुड डेब्यू किया, जिसमें निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

फिल्म के बारे में बात करे तो अभिनेत्री प्रियंका जवलकर महिला लीड निभा रही हैं। फिल्म में ब्रह्माजी, रवि बाबू, अंकित, अजय, हर्ष चेमुडू, संध्या जनक, झांसी, प्रवीण, आदर्श बालकृष्ण और अन्य भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संपादन तामीराजू द्वारा किया गया है जबकि सिनेमेटोग्राफी अप्पू प्रभाकर द्वारा की जाती है, और संगीत श्रीचरण पनाला द्वारा रचित है। थिमरूसु कन्नड़ फिल्म 'बीरबल त्रयी केस 1: फाइंडिंग वज्रमुनि' का तेलुगु रीमेक है, जो रिलीज के समय सुपर हिट रही थी।

हिमांशी खुराना ने किया रानी मुखर्जी को कॉपी, वीडियो देख एक बार फिर दीवाने हुए फैंस

होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत

पर्ल-श्रीनिश ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट तस्वीरें, फोटोज साझा कर लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -