आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर ये क्या बोल गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर ये क्या बोल गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन अपने नए नए लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही एक बार फिर उर्फी सुर्ख़ियों में छा गई है दरअसल, आलिया की प्रेग्नेंसी और उनके होने वाले बच्चे को लेकर उर्फी जावेद ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान ख़बरों में बना हुआ है।

हमेशा की भांति उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट में रेस्टोंरेट के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते उर्फी से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आने वाले बच्चे को लेकर ऐसी बात कह गईं कि उनका बयान ख़बरों में है। पैपराजी ने उर्फी से जब पूछा कि वो आलिया और रणबीर के बच्चे की क्या बनेंही मौसी या फिर बुआ। इस पर उत्तर देते हुए उर्फी ने कहा- 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। मैं कुछ नहीं बनूंगी यार, मैं मैं ही रहूंगी।'

वहीं आलिया के बच्चे को लेकर बात करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने आगे बोला- 'ये तो है कि आलिया का बच्चा कितना क्यूट होगा ना और सुंदर भी। इस के चलते उर्फी बादामी कलर की छोटी सी स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहने हुए नजर आई। इसके साथ ही हाई हील्स पहने हुई थी।' विशेष बात है कि उर्फी की हील्स के पास एक छोटी सी पॉकेट लगी हुई थी। जिसमें से उर्फी लिपस्टिक निकालते हुए नजर आई। बता दे कि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया था। 

इस मशहूर एक्ट्रेस और उनकी बेटी को COOK ने दी जान से मारने की धमकी

अंकिता लोखंडे ने दिखाई अपने नए घर की झलक, आपने देखा क्या?

'मोटी-भैंस' कहने वालों को इस मशहूर अदाकारा ने दिया करारा जवाब, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -