खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर हुए एक्शन को लेकर क्या बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता ?
खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर हुए एक्शन को लेकर क्या बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता ?
Share:

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार (19 मार्च) को अपने बेटे को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। इस दौरान बलकौर सिंह ने पंजाब की भगवंत मान सरकार पर हमला बोला। सिंह ने कहा कि सूबे में शांतिप्रिय लोगों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया, मगर जेल में गैंगस्टर इसका लुत्फ़ उठा रहे हैं। उनको खुली छूट है। आज यानी रविवार को बलकौर सिंह अनाज बाजार में अपने बेटे की पहली पुण्यतिथि पर एकत्रित हुई सभा को वो संबोधित कर रहे थे।

बलकौर सिंह ने खालिस्तानी समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखिया अमृतपाल सिंह और उनके साथियों पर कार्रवाई को लेकर भी सवाल खड़े किए। अमृतपाल का नाम लिए बिना मूसेवाला की मां चरण कौर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार उन लोगों के खिलाफ एक्शन ले रही है, जो युवाओं को सिखी की ओर ले जा रहे हैं, जबकि आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने सलाखों के पीछे भी सक्रिय गैंगस्टरों पर आंख मूंद रखी है।

मूसेवाला के पिता ने एक प्राइवेट टीवी चैनल पर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू को लेकर भी सवाल खड़े किए। जिसमें उसने मूसवाला को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा कि जब मैंने उसे (लॉरेंस बिश्नोई) को टीवी पर देखा तो मुझे लगा कि मेरा बेटा वापस मर गया है। बता दें कि, सिंह ने बेटे के लिए इंसाफ की मांग को लेकर हाल ही में अपनी पत्नी के साथ पंजाब विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया था।

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा को राहत, केस वापस लेगी यूपी सरकार

'महापंचायत को रोका तो खड़ी हो जाएगी समस्या..', दिल्ली पुलिस को SKM की चेतावनी

कर्नाटक में चुनाव से पहले सख्त हुआ निर्वाचन आयोग, 5.4 करोड़ से अधिक कैश और शराब जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -