राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच PM मोदी ने अमिताभ बच्चन से इशारों में क्या पूछा?, वायरल हुआ VIDEO
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच PM मोदी ने अमिताभ बच्चन से इशारों में क्या पूछा?, वायरल हुआ VIDEO
Share:

अयोध्या सहित पूरे देश के लिए 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक रहा, 5 शताब्दियों के पश्चात् प्रभु श्री राम अपने भव्य और दिव्य राम मंदिर में विराजमान हुए। अब वहां के हाईलाइट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मनोरंजन जगत के कई सितारें इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने कई लोगों के पास जाकर हालचाल लिए थे। अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो भी खबरों में है। इसमें देखा जा सकता है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन से इशारे में कुछ पूछा। अमिताभ बच्चन मुस्कुराकर जवाब देते नजर आए। उनके साथ अभिषेक बच्चन भी थे। 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की झलकियां अभी भी सोशल मीडिया की हाइलाइट्स हैं। स्टार्स वहां की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त अयोध्या से कई फुटेज वायरल हुए हैं। एक वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी मेहमानों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। वह जब अमिताभ बच्चन के पास पहुंचे तो उनके हाथ की ओर इशारा किया। अमिताभ बच्चन मुस्कुराए और प्रधानमंत्री को जवाब दिया। फिर हाथ जोड़कर अभिवादन किया। रिपोर्ट्स हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने अमिताभ बच्चन को रेलिंग पर हाथ रखने का इशारा भी किया। दोनों के बीच क्या बात हुई यह सुनाई नहीं दिया। हालांकि अनुमान लग रहे हैं कि यह बातचीत अमिताभ बच्चन की चोट के बारे में ही थी। 

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के चलते नवंबर के महीने में हाथ में बैंडेज लगाए नजर आए थे। फिर जनवरी में भी एक तस्वीर पोस्ट करके उन्होंने हाथ की सर्जरी की खबर दी थी। इवेंट से आने के बाद अमिताभ बच्चन ने कई ट्वीट्स किए हैं। इनमें मंदिर की खूबसूरत फोटोज भी हैं। कार्यक्रम में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, राम चरण, चिरंजीवी समेत कई स्टार्स मौजूद थे।

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, घबराए फैंस

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिली कंगना रनौत, बोली- 'पहले लगा गले लगा लूं फिर...'

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक... राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जबरदस्त लुक में नजर आए सेलेब्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -