हिंदी फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए नसीरुद्दीन शाह?
हिंदी फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए नसीरुद्दीन शाह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो तकरीबन बीते 49 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है, तत्पश्चात, वो ख़बरों में आ गए हैं। उनका कहना है कि वो हिंदी फिल्में नहीं देखते हैं। उन्होंने हिंदी फिल्में देखना छोड़ दिया है।

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह एक इवेंट में सम्मिलित हुए, जहां उन्होंने हिंदी फिल्मों को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की फिल्में बन रही हैं वो उन्हें पसंद नहीं हैं। तथा इस बात से उन्हें निराशा होती है जब लोग गर्व करते हैं कि हिंदी सिनेमा 100 वर्ष पुराना है। लेकिन एक ही प्रकार की फिल्में बनती आ रही हैं। नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “हिंदी फिल्मों के लिए एक उम्मीद ये है कि अब हम उन फिल्मों को पैसे कमाने के जरिया की भांति देखना बंद कर दें। लेकिन मुझे लगता है कि अब देर हो चुकी है। अब कोई हल नहीं बचा है, क्योंकि हजारों लोग जो फिल्में देख रहे हैं उस प्रकार की फिल्में बनती रहेंगी तथा वो लोग उन्हें देखना जारी रखेंगे। तो जो लोग सीरियस फिल्में बनाना चाहता हैं, ये उनकी जिम्मेदारी है कि वो उनमें आज की जो सच्चाई है वो दिखाएं तथा इस प्रकार दिखाएं कि कोई उनका दरवाजा खटखटाने ना आए।”

बहरहाल, पिछले कुछ दिनों से नसीरुद्दीन शाह अपनी अगली सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इस सीरीज में सिनेमा एवं नेपोटिज्म की ही कहानी दिखाई जाने वाली है। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर सामने आया है तथा 8 मार्च से ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। इसमें नसीरुद्दीन शाह के साथ-साथ इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, श्रिया सरण जैसे स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

बेटी सुहानी को यादकर बुरी तरह टूटी माँ, बोली- 'हर कोई हमें दंगल गर्ल के पेरेंट्स...'

दुखद! दंगल की मशहूर अदाकारा का 19 साल की उम्र में हुआ निधन, सदमे में फैंस

एयरपोर्ट पर अनोखा बैग लिए नजर आई आलिया भट्ट, कीमत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -