ये क्या बोल गए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, मोदी-शाह को लेकर दिया ऐसा बयान
ये क्या बोल गए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, मोदी-शाह को लेकर दिया ऐसा बयान
Share:

सतना/ब्यूरो। गुजरात के पानी में यह तासीर है कि सही इस्तेमाल हो तो गांधी और सरदार बन जाते हैं और गलत इस्तेमाल हो तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह बन जाते हैं। यह बयान पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने सतना के रामनगर में दिया है। राजेंद्र सिंह रामनगर में सत्ताधारी सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया को यह बयान दिया। राजेंद्र सिंह के इस बयान से सतना ही नहीं पूरे प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है।

दरअसल, कांग्रेस आलाकमान के सक्रिय होते ही प्रदेश के दिग्गज नेता भी सक्रिय होते दिख रहे हैं। प्रदेश में सुस्त पड़ी कांग्रेस और उसके नेता सुर्खियों में आने का कोई भी मौका हाथ से गवाना नहीं चाहते हैं। प्रदेश कांग्रेस के नेता एवं पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ राजेंद्र सिंह ने देश-प्रदेश की सत्ताधारी सरकारों के महंगाई और दमनकारी नीति के खिलाफ सतना की अमरपाटन विधानसभा के रामनगर में जंगी प्रदर्शन किया था, जिसमें हजारों की तादाद में कांग्रेसी और आमजन शामिल हुए थे। प्रदर्शन और ज्ञापन के दौरान प्रदर्शनकारियों एवं पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई थी। प्रदर्शन के कांग्रेस नेता डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुजरात के पानी में आणविक तासीर रही है कि अगर सही इस्तेमाल हुआ तो महात्मा गांधी और सरदार पटेल बन जाते हैं… “गलत और विध्वंसक इस्तेमाल हुआ तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह बन जाते हैं”

जंगी प्रदर्शन के बाद डॉ राजेंद्र सिंह ने मीडिया को बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी कर दी। राजेंद्र सिंह का यह बयान मीडिया और सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बनने लगा, जिससे न सिर्फ सतना बल्कि प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है। बयान को लेकर सत्ताधारी बीजेपी की भौहें तन गई है। वहीं अपने बयान को लेकर कांग्रेस नेता डॉ राजेंद्र सिंह अडिग नजर आ रहे हैं।

एक दिवसीय मीडिएशन रिफ्रेशर कार्यक्रम का हुआ शुभारम्भ

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

सूने घर का ताला तोड़कर कीमती सामान ले गए चोर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -