सूने घर का ताला तोड़कर कीमती सामान ले गए चोर, पुलिस ने दर्ज किया मामला
सूने घर का ताला तोड़कर कीमती सामान ले गए चोर, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। बरगी थाना क्षेत्र के केवी नगर के एक सूने घर का ताला तोड़कर चोर सोने चांदी के जेवरात सहित कपड़े व अन्य सामान तक चोरी कर ले गए। मामले की रिपोर्ट शनिवार को बरगी थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की पतासाजी शुरू कर दी है।

बरगी पुलिस ने बताया कि केवी नगर निवासी सविता मिश्रा की मां की एक माह पूर्व मौत हो गई थी। तब से वह मायके में है। उसके पति केवी नगर स्थित घर में रह रहे थे। किसी काम से पति पवन मिश्रा छह सितम्बर को ताला लगाकर गुजरात चले गए। इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने अंदर से सोने,चांदी के अलावा घर में रखी साड़ियां तक चोरी कर ली

पाटन थाना क्षेत्र में एक महिला के सूने घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर में रखे जेवरात और नकदी पार कर दी। पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन पाटन निवासी ऊषा पांडे के पति की पांच साल पूर्व मौत हो चुकी है। वह सरकारी क्वार्टर में अकेले रहती है। छह सितम्बर की दोपहर वह घर में ताला लगाकर साहू कालोनी स्थित चौक समारोह में शामिल होने चली गई थी। इस दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़ा और अंदर से सोने का एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी झाला समेत नकदी पार कर दी। शराब का धंधा करने वाले एक आरोपित को शनिवार को घमापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम चांदमारी तलैया निवासी हिमांशु खताबिया है। वह घर के पास 309 पाव शराब लेकर ग्राहक का इंतजार कर रहा था। आरोपी पर आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

मुकेश अंबानी ने एक साथ खरीदी 2 कंपनी, जानिए कितने करोड़ो में हुई डील?

थाई स्लिट ड्रेस में rhea chakraborty ने दिखाए अपने पैर

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -