तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने हासिल की वेस्टइंडीज पर शानदार जीत

Feb 13 2019 12:06 PM
तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने हासिल की वेस्टइंडीज पर शानदार जीत

सेंट लूसिया  : पहले दो टेस्ट बुरी तरह से हारकर सीरीज गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम को आखिरकार अपना हौसला अफजाई वाली जीत मिल गई है. सेंट लूसिया में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन ही इंग्लैंड ने शानदार तरीके से जीत हासिल करके इस सीरीज में थोड़ी बहुत इज्जत तो बचा ली है. विजडन ट्रॉफी के इस तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने 232 रन से जीत हासिल की है.

यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दस सालों में यह पहला बार होगा कि यह ट्रॉफी अब वेस्टइंडीज के पास रहेगी क्योंकि वह पहले दो टेस्ट मैच जीतकर इस सीरीज पर मोहर लगा चुकी है. खेल के चौथे दिन जब नाबाद कप्तान जो रूट 122 रन पार आउट हुए तो उन्होंने 361/5 के स्कोर पर पारी घोषित करके वेस्टइंडीज के सामने 485 रन का पहाड़ सरीखा टारगेट सेट कर दिया. इसके सामने मेजबान टीम 252 रन पर आउट हो गई. 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

रोस्टन ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें बेन स्टोक्स ने कीमो पॉल का अपनी गेंद पर कैच लपक कर कैरेबियाई टीम का 10 विकेट हासिल कर इस सीरीज का समापन किया. कीमो पॉल के पांव में चोट थी लेकिन वह 10 वें विकेट के तौर पर बल्लेबाजी करने महज इसिलए उतरे क्योंकि दूसरे छोर पर रोस्टन चेज अपने पहली टेस्ट शतक के करीब यानी 97 रन पर नाबाद थे. चेज 192 गेंदों पर 102 रन बनाकर नाबाद रहे.

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट