मुर्शिदाबाद में रोकी गई भाजपा की परिवर्तन रैली, पुलिस बोली- आज की इजाजत नहीं
मुर्शिदाबाद में रोकी गई भाजपा की परिवर्तन रैली, पुलिस बोली- आज की इजाजत नहीं
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर आमने-सामने आ गई है. दरअसल, भाजपा की परिवर्तन रैली को पुलिस ने आज मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में रोक दिया है. पुलिस के अनुसार, आज रथ यात्रा की इजाजत नहीं थी, इसी वजह से रथयात्रा को रोका गया. पुलिस और भाजपा नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही है.

इस बीच पश्चिम बंगाल में भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा को लेकर दाखिल पीआईएल की सुनवाई स्थगित हो गई है. कोलकाता उच्च न्यायालय में दाखिल PIL की सुनवाई अब 11 फरवरी को होगी. वैसे भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा पर प्रशासन का चाबुक पहले दिन से ही चल रहा है. पहले दिन ही प्रशासन ने रथयात्रा निकालने की अनुमति काफी देर से जारी की थी. भाजपा का आरोप था कि TMC उन्हें रथयात्रा नहीं निकालने दे रही है, जबकि TMC का कहना है कि हमसे कोई वास्ता नहीं है, स्थानीय प्रशासन की तरफ से रथ यात्रा की अनुमति जारी की जाएगी.

बता दें कि बंगाल में सत्ता परिवर्तन के लिए भाजपा यह रथ यात्रा निकाल रही है. इसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 6 फरवरी को नबदीप से रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर की थी. आज फिर वो दो रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाने के लिए बंगाल पहुंच रहे हैं. ये यात्राएं चिल्लर मठ और झारग्राम से रवाना की जाएंगी.

एक सप्ताह में चार श्रम संहिता के तहत नियमों को अंतिम रूप देने की है संभावना

उच्च न्यायालय द्वारा सौदे पर स्टे हटाए जाने के बाद रिलायंस, फ्यूचर रिटेल शेयरों का हुआ लाभ

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आपके शहर में क्या हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -