पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आपके शहर में क्या हैं भाव
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आपके शहर में क्या हैं भाव
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की उम्मीद कर रहे आम लोगों को आज बड़ा झटका लगा है। लगातार तीन दिन से कीमतों में स्थिरता के बाद आज पेट्रोल और डीजल के भाव में इजाफा देखने को मिला है। आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 35-35 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। फिलहाल तेल के भाव अपने रिकॉर्ड स्तरों पर बने हुए हैं। कीमतों में तेजी क्रूड ऑइल की कीमतों में उछाल के चलते दर्ज की गई है

दिल्ली में आज यानि 9 फरवरी को पेट्रोल और डीजल के भाव में 35 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। पेट्रोल फिलहाल 87.30 रुपये प्रति लीटर और डीजल 77.48 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच चुका है। मुंबई में भी 9 फरवरी को पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़त देखने को मिली है। पेट्रोल की कीमत आज 93.83 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 84.36 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच चुकी हैं। कोलकाता में आज पेट्रोल के भाव बढ़त के बाद 88.63 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 81.06 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच चुके हैं।

चेन्नई में भी आज पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़त देखने को मिली है। यहां आज पेट्रोल के भाव 89.70 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 82.66 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच चुके हैं। इसी प्रकार बेंगलुरु में भी पेट्रोल-डीजल कीमतों में संशोधन हुआ है। बेंगलुरू में पेट्रोल की कीमत 90.22 रुपये प्रति लीटर और डीजल की 82.13 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई हैं। 

शेयर बाजार में आई बहार, बढ़त पर खुला बाजार

एचसीएल ने 700 करोड़ रुपये के कर्मचारियों के लिए विशेष एकमुश्त बोनस का किया एलान

कच्चे तेल की कीमतों में फिर से आ सकता है उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -