पीएम मोदी के लिए हार्दिक ने इस्तेमाल किए अपशब्द, कहा - दिल्ली में बैठा है यमराज
पीएम मोदी के लिए हार्दिक ने इस्तेमाल किए अपशब्द, कहा - दिल्ली में बैठा है यमराज
Share:

इंदौर:  मध्य प्रदेश के झबुआ जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है. हार्दिक पटेल ने कहा है कि दिल्ली में यमराज बैठा हुआ है. जनसभा के बाद प्रेस वार्ता में यमराज का नाम पूछे जाने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि वो यमराज किसानों को मारने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है.

हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा है कि देश में हो रहे लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद इस देश की जनता ने निश्चित कर लिया है कि 2019 में कांग्रेस को सत्ता में लाना है, इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी के मुंह पर से हंसी गायब हो चुकी है. हार्दिक ने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ना केवल देश के प्रधानमंत्री बनेंगे बल्कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से एक 
सीट अधिक भी जीतेगी.

पाटीदार आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर देश की जनता ने विश्वास किया है. कांग्रेस के प्रति देश का विश्वास देखकर पीएम मोदी के मुंह से हंसी गायब ही हो चुकी है. हार्दिक पटेल ने कहा है कि पीएम मोदी मुद्दे से भटक कर इस देश की जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

प्रिंस हैरी पर कमेंट करना पत्रकार को पड़ा महंगा, कंपनी ने नौकरी से निकाला

ममता की पीएम मोदी को चुनौती, कहा- अगर आरोप साबित हुए तो वापिस ले लूंगी सारे उम्मीदवार

अंबाला में बोले नितिन गडकरी- यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -