शादीशुदा भांजे के प्यार में पड़ी मामी को मिली ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान
शादीशुदा भांजे के प्यार में पड़ी मामी को मिली ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा में एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) के शक में युवती के बाल काटकर क्षेत्र में घुमाने और पिटाई करने का केस सुनने के लिए मिला है। इस घटना से पुरतुली क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस केस की कार्रवाई में लगी हुई है। गौरतलब है कि महिला पर अपने शादीशुदा भांजे से अवैध संबंध रखने का इल्जाम हिअ। जिसने कुछ दिन पहले अवसाद के चलते सुसाइड कर ली थी। युवक के सुसाइड करने के बाद महिला भाग गई थी। उधर, आत्महत्या करने वाले युवक की पत्नी और परिवार ने शुक्रवार को महिला को पकड़ा। पति को खोने के गुस्से में पत्नी और उसके घरवालों ने महिला को जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उसके बाल भी काटे और क्षेत्र में घुमाया। जानकारी मिलने पर इंग्लिश बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ लेकर गई है।

समझाने पर भी नहीं मानी महिला: सुसाइड करने वाले युवक की पत्नी का बोलना है कि उसके विवाह 10 वर्ष पहले हुई थी। पति पेशे से ड्राइवर था। हमारे 2 बच्चे हैं। कॉलोनी की ही सविता नाम की महिला के साथ उसके नाजायज संबंध थे। इसका विरोध करने पर महिला ने बोला है कि अब वह उसके पति से संबंध नहीं रखेगी लेकिन वो नहीं मानी। धीरे-धीरे पति और महिला के संबंधों की जानकारी लोगों तक पहुंच गई थी। बता दें कि युवक की पत्नी ने इस बारें में कहा है कि कॉलोनी के लोगों को बुलाकर इस बारे में कहा गया। उनके समझाने बावजूद महिला पति से संबंध रखना चाहती थी। इसी वजह से हमारे मध्य झगड़ा होता था। इसी सप्ताह मंगलवार को पति काम पर गया और खबर मिली कि उसने एसिड डकार गया। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी  जान चली गई।

इस घटना के उपरांत महिला भागने की फिराक में थी तभी शुक्रवार को उसे पकड़ा गया। जिसके उपरांत युवक की पत्नी और परिवार वालों ने महिला को जमकर पीटा और बाल काटकर इलाके में घुमाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला अपने साथ लेकर गई है। केस की कार्रवाई की जा रही है।

छोटी बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था सिकंदर खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया बना जान का दुश्मन! महाराष्ट्र में हुई एक और मौत

पार हुई क्रूरता की हदें! 9 वर्षीय बच्ची का बलात्कार कर उठाया ये खौफनाक कदम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -