पार हुई क्रूरता की हदें! 9 वर्षीय बच्ची का बलात्कार कर उठाया ये खौफनाक कदम
पार हुई क्रूरता की हदें! 9 वर्षीय बच्ची का बलात्कार कर उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली में बृहस्पतिवार रात 9 वर्षीय बच्ची का अर्धनग्न शव झाड़ियों में मिला है। उसे एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर फेंका गया था। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालात देखकर आशंका जताई जा रही है कि बलात्कार के पश्चात् लड़की का गला घोंटकर क़त्ल किया गया है। शव की अभी तक जाँच नहीं हो सकी है। मामला सिटी कोतवाली इलाके का है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, अमलीडीह गांव में बृहस्पतिवार शाम लगभग 5 बजे चरवाहे मवेशियों को लेकर लौट रहे थे। इसी के चलते उनकी नजर झाड़ियों में पड़ी एक प्लास्टिक बोरी पर पड़ी। उन्होंने समीप जाकर देखा तो बोरी ऊपर से बंधी हुई थी। इस पर उन्होंने गांव के कोटवार को इसकी खबर दी। कोटवार ने मौके पर पहुंच बोरी को बाहर से छुआ तो उसे किसी का शव होने की आशंका हुई। तत्पश्चात, उसने पुलिस को खबर दी। शव मिलने की खबर पर कुछ देर पश्चात् डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस भी पहुंच गई। उन्होंने देखा कि बोरी का मुंह गमछे से बंधा हुआ था। इस पर उसे खोला गया तो भीतर बच्ची का अर्धनग्न शव मिला। उसके हाथ-पैर मोड़कर बोरी में डाला गया था। बच्ची के गले में 786 का लॉकेट था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया, किन्तु जाँच नहीं हो सकी। 

पुलिस का कहना है कि बच्ची से बलात्कार हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम के पश्चात् ही स्पष्ट हो सकेगा। आशंका है कि गला घोंटकर बच्ची को मारा गया है। शव के एक दिन पुराना होने की आशंका है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई की जा रही है। बच्ची के शव की फोटो आसपास के थानों में जाँच के लिए भिजवाई गई है। इसके अतिरिक्त मुखबिरों को भी अलर्ट किया गया है। पहचान के पश्चात् ही हालात स्पष्ट हो सकेंगे।

'बिना हिजाब के लक्ष्मण ने सीता मैया को क्यों नहीं देखा', सईदा फलक के बयान से मचा बवाल

दिवाली से पहले 10 करोड़ के पटाखे जब्त, CGST की टीम ने सील किए 12 गोदाम

'BJP के कहने पर आती है ED', CM बघेल के बयान पर बोले रमन सिंह- 'यह कैसा दोगलापन है' 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -