छोटी बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था सिकंदर खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार
छोटी बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था सिकंदर खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में स्कूली लड़कियों के सामने अश्लील हरकत करने वाले टैक्सी ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। आरोप है कि ड्राइवर विद्यालयों के समीप जाकर बच्चियों को देख गंदी हरकत करता था, उनसे बद्तमीजी करता था। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। उसकी पहचान सिकंदर खान के रूप में हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि शहर की कुलाबा पुलिस ने 35 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर सिकंदर खान को छात्राओं के समक्ष भद्दी हरकत करने के आरोप में पकड़ा है। उसके विरुद्ध विद्यालय के अध्यापक ने शिकायत दी थी। इस सिलसिले में अध्यापक को तब पता चला था जब 5वीं कक्षा की बच्चियों ने आकर उन्हें इन सबके बारे में बताया।

बच्चियों के साथ विद्यालय के बाहर होती घिनौनी हरकतों के बारे में पता चलने के पश्चात अध्यापक ने कुलाबा पुलिस को इस सिलसिले में खबर दी। बाद में पुलिस ने टैक्सी का नंबर पता लगाया तथा उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 509 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत मुकदमा दर्ज किया। तत्पश्चात उसको गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस केस में आगे की तहकीकात कर रही है। सामने आई खबर के अनुसार, गिरफ्तार अपराधी आए दिन कुलाबा क्षेत्र के आसपास स्कूली बच्चियों को देखकर गंदी हरकतें करता था, इसके साथ ही बच्चियों का पीछा हर दिन करता था। छात्राएँ उससे बहुत परेशान थीं

सोशल मीडिया बना जान का दुश्मन! महाराष्ट्र में हुई एक और मौत

पार हुई क्रूरता की हदें! 9 वर्षीय बच्ची का बलात्कार कर उठाया ये खौफनाक कदम

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जाना पड़ सकता है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -