ईडन गार्डन में बैठकर ही लगा रहे थे सट्टा, कोलकाता पुलिस ने तीन सटोरियों को किया गिरफ्तार
ईडन गार्डन में बैठकर ही लगा रहे थे सट्टा, कोलकाता पुलिस ने तीन सटोरियों को किया गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे डे-नाइट टेस्ट मुकाबले के दौरान 5 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए सटोरियों में से 3 को ईडन गाडर्न्स से पकड़ा गया है. आरोप है कि मोबाइल ऐप के माध्यम से ये सभी आरोपी सट्टा लगा रहे थे. इन सट्टेबाजों के दो सहयोगियों को कोलकाता के दक्षिणी इलाके सदर स्ट्रीट से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है. कोलकाता पुलिस ने संभू दयाल, मुकेश गेरे और चेतन शर्मा को एंडी राउडी सेक्शन के अंतर्गत गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्टेडियम में ही उपस्थित दर्शकों में से ही कुछ लोग लाइव सट्टेबाजी कर रहे हैं. पुलिस अधिकारी ईडन गार्डन्स के एफ-1 ब्लॉक और जी-1 ब्लॉक पर निगरानी रखी हुई थी. जैसे ही पुलिसकर्मियों का शक पुख्ता हुआ, पुलिस गैलरी से तीन सट्टेबाजों को धर लिया.

जैसे ही इन आरोपियों की धरपकड़ हुई, इसी बीच पुलिस अधिकारियों ने अभिषेक सुवल्का और अयूब अली को एक होटल से पकड़ लिया . दोनों एक होटल से सट्टेबाजी कर रहे थे. पुलिस के अनुसार, सट्टेबाजों से 1,40,000 रुपये, 6 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप होटल से बरामद किया गया है. पुलिस ने सारी सामग्री जब्त कर ली है.

बच्चे को जन्म नहीं दे पाई महिला तो ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

6 दिन तक नौशाद को ढूंढता रहा परिवार, सफदरगंज के मोर्चरी में मिली लाश

सोशल साइट पर देखते थे चाइल्ड पोर्न, 5 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -