बच्चे को जन्म नहीं दे पाई महिला तो ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट
बच्चे को जन्म नहीं दे पाई महिला तो ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज के शिकारपूर थाना के अंतर्गत आने वाले धोबहा गांव में ससुराल वालों ने महिला का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक महिला रीता देवी का विवाह 12 वर्ष पूर्व नरकटियागंज में हुआ था. शादी के 12 वर्ष होने के बाद भी महिला किसी संतान को जन्म नहीं दे पाई थी. इस कारण ससुराल वाले मृतक महिला को हमेशा प्रताड़ित किया करते थे. आखिरकार ससुराल वालों ने मानवता को तार-तार करते हुए महिला को बच्चा पैदा ना कर पाने की वजह से उसकी हत्या कर दी.

मृतका के भाई बलिस्टर ने बताया कि गुरुवार शाम को वो बहन से मिलने उसके ससुराल गया हुआ था, किन्तु जैसे ही वो घर वापस लौटा, उसे पता चला कि बहन की मौत हो गई है. इसके बाद वो घरवालों के साथ फ़ौरन वापस बहन के ससुराल पहुंचा. यहां उसने देखा कि उसकी बहन की लाश रस्सी से लटकी हुई थी. साथ ही ससुरालवाले भी घर पर मौजूद नहीं थे.

मृतका के परिजनों का कहना है उन्होंने मामले की शिकायत शिकारपूर पुलिस में दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर बेतिया पोस्टमार्टम पहुंचा दिया है और 6 लोगों को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज की है. फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. जबकि मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Shotgun Nationals : पंजाब के मानवजीत ने 12वां और राजस्थान के मानवादित्य ने दूसरा स्वर्ण पदक हासिल किया

6 दिन तक नौशाद को ढूंढता रहा परिवार, सफदरगंज के मोर्चरी में मिली लाश

यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बड़े पैमाने पर कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -