सेल्फी के क्रेज में चर्च में जली लड़की, पुलिस ने बचाई जान
सेल्फी के क्रेज में चर्च में जली लड़की, पुलिस ने बचाई जान
Share:

कोलकाता: क्रिसमस के दिन सेल्फी लेने के चक्कर में एक 10 साल की नाबालिग लड़की चर्च में बुरी तरह से झुलस गई। जी हाँ, वहीँ इस दौरान उसको बचाने की कोशिश में कसबा थाने के एक सब इंस्पेक्टर और सिविक वॉलंटियर के घायल होने की खबर है। इस मामले में पुलिस और स्थानीय सूत्रों का कहना है यह घटना क्रिसमस संडे के दिन कसबा के एक चर्च में हुई। यहाँ बीते रविवार को चर्च में प्रार्थना चल रही थी, इसी बीच चर्च में तैनात सब-इंस्पेक्टर बिमल प्रमाणिक और सिविल वालंटियर पुलिन दास ने एक छोटे बच्ची की रोने की आवाज सुनी।

जिम कॉर्बेट में शराब पी रहे थे 3 दोस्त, एक को खींच ले गया टाइगर और फिर।।

वहीँ इस दौरान अचानक उन्होंने देखा कि चर्च में आई एक दस साल की बच्ची के कपड़ों में मोमबत्ती आग लगी हुई है। वहीं बच्ची को बचाने के लिए दोनों कूदे और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। आपको बता दें कि नाबालिग एक बड़े हादसे और जनहानि से बाल-बाल बच गई। वहीं आग बुझाने के दौरान दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए। इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके बाद उसे इलाज के लिए पहले बाइपास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहाँ उसका इलाज चल रहा है।

वहीं इस मामले को लेकर एक स्थानीय व्यक्ति का कहना है कि चर्च में काफी भीड़ थी और लोग प्रार्थना के लिए मोमबत्ती लगाकर रखे थे। इसी दौरान बच्ची सेल्फी लेने लगी और उसी दौरान आग ने उसके कपड़ों को पकड़ लिया। आग देखकर वह चिल्लाने लगी और पुलिस की तत्परता से उसकी जान बच गई।

'पहले भी तुनिषा ने खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन मैंने बचा लिया', आरोपी शीजान का चौकाने वाला खुलासा

1 जनवरी से मार्केट में आ जाएगा 1000 रुपए का नया नोट, बंद हो जाएंगे 2000 के नोट ?

शराब के लिए सड़क पर लड़ने लगे सैंटा क्लॉज, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -