शराब के लिए सड़क पर लड़ने लगे सैंटा क्लॉज, वायरल हो रहा वीडियो
शराब के लिए सड़क पर लड़ने लगे सैंटा क्लॉज, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

दुनियाभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का पर्व धूमधाम से मनाया गया। जी हाँ और कई लोग सैंटा क्लॉज बने और बच्चों व बड़ों को तोहफे बांटते दिखाई दिए। हालाँकि इस बीच, आपस में जमकर लड़ाई करते कई सैंटा क्लॉज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। अब एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब को लेकर ये लोग आपस में भिड़ गए। जी हाँ और इसके बाद WWE स्टाइल में एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। आप सभी ने देखा होगा अक्सर क्रिसमस के मौके पर खासकर बच्चों को उनके सैंटा क्लॉज के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है। क्योंकि वे उन्हें चॉकलेट के साथ कई गिफ्ट भी देते हैं।

माँ की जान बचाने के लिए 2 साल के बच्चे ने किया कमाल, इमोशनल वीडियो वायरल

हालाँकि वायरल क्लिप में कई सैंटा क्लॉज को आपस में जोरदार फाइट करते हुए देखकर हर कोई दंग रह गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सैंटा क्लॉज बना एक शख्स बेंच पर बैठकर शराब पी रहा होता है। इसी बीच यहाँ नीले पोशाक में दो और सैंटा क्लॉज खड़े हैं, जो उससे शराब की बोतल छीनने की कोशिश करते हैं। वहीं इसके बाद देखते ही देखते उनमें मारपीट शुरू हो जाती है। उसके बाद कुछ और सैंटा क्लॉज वहां आते हैं और फिर सभी किसी रेसलर की तरह एक-दूसरे लात-घूंसे बरसाने लगते हैं। आपको बता दें कि सैंटा क्लॉज में स्ट्रीट फाइट का ये वीडियो ट्विटर पर @ViciousVideos नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

 

जी हाँ और कुछ ही घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 76 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। इसे देख एक यूजर ने लिखा है, ये स्टेज्ड है। वहीं, दूसरे का कहना है रेड लेबल ब्लू लेबल के साथ फाइट कर रहा है। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये किसी प्रोफेशनल रेसलर की तरह आपस में फाइट कर रहे हैं।

परीक्षा के बीच घूमने गया बॉयफ्रेंड तो गर्लफ्रेंड ने दी एग्जाम, अनोखा है ये मामला

Video: सड़क पर एक-दूसरे के बाल खींचकर-लाठी से पीटकर लड़ने लगीं लड़कियां

पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, चौकाने वाला है ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -