कृष्णेंदु मुखर्जी के वाहन पर गोलियों से किया गया हमला
कृष्णेंदु मुखर्जी के वाहन पर गोलियों से किया गया हमला
Share:

रविवार शाम पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाजपा कार्यसमिति के नेता कृष्णेंदु मुखर्जी पर तीन गुंडों ने गोली चला दी। सौभाग्य से, मुखर्जी सुरक्षित और ध्वनि से भागने में कामयाब रहे, क्योंकि उन पर पांच राउंड गोलियां चलाई गईं। भाजपा सदस्य पर हमला तब किया गया जब वह कोलकाता से लौट रहे थे।

राज्य में सत्तारूढ़ दल ने हालांकि उनके आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि यह घटना मुखर्जी की पुरानी प्रतिद्वंद्विता का नतीजा हो सकती है। '' जैसे ही मैं रविवार रात कोलकाता से आसनसोल के हीरापुर में घर लौट रहा था, तीन अज्ञात व्यक्ति, जिन पर मुझे टीएमसी के गुंडे होने का शक था, ने मेरे घर के पास मेरी कार को रोका और दरवाजे खोलने की कोशिश की, जिसमें विफल होकर उन्होंने वाहन पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं । मुखर्जी ने कहा- "ड्राइवर ने मदद के लिए चिल्लाया और मैंने स्थानीय लोगों का ध्यान खींचने के लिए सींग का बार-बार सम्मान किया, जिसके बाद हमलावर मौके से भाग गए।"

उन्होंने शिकायत की कि इस घटना के पीछे टीएमसी का हाथ था और उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को इस घटना की जानकारी दी। हीरापुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मुखर्जी की शिकायत मिली है और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

बॉलीवुड के महान एक्टर धर्मेंद्र को है उम्मीद, आज मिल सकता है किसानों को इन्साफ

श्मशान घाट हादसा: योगी सरकार से मायावती की मांग- 'पीड़ितों को मुआवज़ा मिले और दोषियों को सजा'

दुनियाभर में पार हुआ 85 मिलियन कोरोना का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -