बॉलीवुड के महान एक्टर धर्मेंद्र को है उम्मीद, आज मिल सकता है किसानों को इन्साफ
बॉलीवुड के महान एक्टर धर्मेंद्र को है उम्मीद, आज मिल सकता है किसानों को इन्साफ
Share:

केंद्र सरकार और आंदोलनकारी किसान यूनियनों के बीच 7 दौर की बातचीत से पहले, दिग्गज अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र ने सोमवार को कहा कि वह अपने सभी दिलों से प्रार्थना करते हैं कि तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले किसानों को आज न्याय मिले। 84 साल के धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा- "मुझे उम्मीद है कि आज मेरे किसान भाइयों को न्याय मिलेगा। मैं पूरे दिल से प्रार्थना करता हूं। हर महान आत्मा को राहत मिलेगी।"

ठंड और बारिश के कारण, हजारों किसान, विशेष रूप से पंजाब और हरियाणा से, नई कृषि विधानों के खिलाफ एक महीने से अधिक समय तक नई दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब वयोवृद्ध अभिनेता ने किसान के संकट के मद्देनजर अपनी बात रखी है। दिसंबर में, धर्मेंद्र ने केंद्र से आग्रह किया कि वह कृषि कानूनों के विरोध का हल ढूंढे।

रविवार शाम को, हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी जिले के मसानी बैराज पर दिल्ली की ओर आंदोलनकारी किसानों के एक समूह का मार्च निकालने के लिए आंसू पोछे। किसानों ने पहले भुडला सांगवारी गांव के पास पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ा और फिर शाम को दिल्ली की ओर बढ़ने लगे। राजस्थान, हरियाणा और कुछ अन्य स्थानों से बड़ी संख्या में किसान पिछले कई दिनों से जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

श्मशान घाट हादसा: योगी सरकार से मायावती की मांग- 'पीड़ितों को मुआवज़ा मिले और दोषियों को सजा'

दुनियाभर में पार हुआ 85 मिलियन कोरोना का आंकड़ा

विजयवर्गीय का ममता पर विवादित ट्वीट, TMC ने ऐसे किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -