कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सिलीगुड़ी: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इन दोनों पर ही राज्य के सिलीगुड़ी में एफआईआर दर्ज कर दी गई है। कहा जा रहा है भाजपा के इन दोनों ही वरिष्ठ नेताओं पर लोगों को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप है। आप सभी जानते ही होंगे जल्द ही पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अब ऐसे में भाजपा ने अभी से ही प्रचार करना शुरू कर दिया है।

इन दिनों बीजेपी ने कई दिग्गजों को चुनावी रैलियों में उतरते हुए देखा जा रहा है। आज ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में प्रचार करने वाले हैं। वैसे इसी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा हर हाल में राज्य में चुनाव जीतना चाहती है। 

वैसे बीते दिनों ही राज्य के सिलीगुड़ी में भाजपा के 'उत्तरकन्या अभियान' के दौरान हिंसा भड़क गई थी और इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत भी हो गई थी। इसी बात को लेकर भाजपा ने आठ दिसंबर को उत्तर बंगाल में बंद का एलान किया था। उस दौरान पार्टी का आरोप था कि कार्यकर्ता की मौत पुलिस की गोली से हुई। वहीं पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक एक ट्वीट में कहा, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक ‘शॉटगन जख्मों के कारण मौत हुई।' पुलिस शॉटगन का इस्तेमाल नहीं करती है। यह स्पष्ट है कि सिलीगुड़ी की कल की रैली में हथियारबंद लोग लाए गए और उन्होंने आग्नेयास्त्रों से गोलीबारी की।

भोपाल के महापौर पद ओबीसी प्रत्याशी के लिए हुए आरक्षित

राहुल गाँधी से बोले विजय रूपाणी- 'धनिया और मेथी में फर्क पता है?'

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक इस दिन लेंगे सात फेरे, खास अंदाज में बताई वेडिंग डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -