कोरोना महामारी के बीच बंगाल में दुर्गा पूजा ! डॉक्टरों ने ममता सरकार को चेताया
कोरोना महामारी के बीच बंगाल में दुर्गा पूजा ! डॉक्टरों ने ममता सरकार को चेताया
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी के संकटकाल के बीच पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर सूबे की ममता बनर्जी सरकार को डॉक्टरों ने चेताते हुए कहा है कि पूजा पंडालों में जुटने वाली भीड़ से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ सकते हैं. बंगाल में दुर्गा पूजा और पंडालों में लगने वाली भीड़ को लेकर डॉक्टरों ने ममता बनर्जी को सतर्क किया है.

बता दें कि दुर्गा पूजा आरंभ होने में अभी 10 दिनों से भी कम समय बचा है. ऐसे में बंगाल में दुर्गा पूजा और यहां लगने वाली भीड़ को लेकर जानकार चिंता प्रकट कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य विभाग से संबंधित सलाहकार समिति ने कहा है कि यदि पूजा पंडाल में भीड़ को काबू नहीं किया गया तो ये कोरोना की सुनामी लेकर आ सकता है. हालांकि चिकित्सकों ने ये भी माना है कि कोरोना काल में हो रही पूजा के लिए ममता सरकार ने सावधानी बरतने वाले निर्देश दिए हैं. लेकिन जोखिम बना रहेगा.

चिकित्सकों के ग्रुप के पत्र में ममता बनर्जी से कहा गया है कि केरल में ओनम के दौरान भीड़ जुटी और वहां भी कोरोना संक्रमण के मामले एकदम से बढ़ गए थे. इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्पेन में काफी अधिक भीड़ जुट गई और कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल गया.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया ये बदलाव, जानिए बढ़ा या घटा

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन हरे निशान में खुला बाजार, सेंसेक्स 40000 के पार

भारत के ग्लोबल लीडर बनना चाहते है मुकेश अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -