लंदन में युवक ने लोगों पर किया चाक़ू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया
लंदन में युवक ने लोगों पर किया चाक़ू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया
Share:

लंदन: आतंकी हमले से लंदन एक बार फिर पूरा हिल गया है. वहीं स्ट्रीथम इलाके में एक आतंकी ने कई लोगों को चाकू घोंपकर जख्‍मी कर दिया है. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया है. पुलिस घटना को आतंकी हमला मान रही है. जंहा  ब्रिटेन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा है कि कि हमलावर ने कई लोगों को चाकू मारा है. वहीं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इमरजेंसी सर्विसेज ने इलाके को अपने घेरे में ले लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने सड़क को बंद करके लोगों को घटनास्‍थल से दूर रहने की सलाह दी है. घटना के बाद पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है. बीबीसी ने लंदन एंबुलेंस सर्विस के हवाले से बताया है कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है. समाचार एजेंसी रॉयटर ने खबर दी है कि दक्षिण लंदन में हुई इस चाकूबाजी की वारदात में कई लोग घायल हुए हैं. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्‍होंने इलाके में गोलियां चलने की आवाजें सुनीं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि घटना स्‍थल को ब्‍लॉक कर दिया गया है और पुलिस ने पूरे इलाके की निगरानी सख्त कर दी है. लंदन एंबुलेंस सर्विस ने कहा है कि स्ट्रेथेम हाई रोड पर हुई घटना के बाद घायलों की मदद के स्वास्थ्यकर्मियों को रवाना किया गया है. स्‍थानीय समय के मुताबिक, दोपहर दो बजे स्ट्रेथम हाई रोड पर स्थित एक सुपरमार्केट के बाहर पुलिस ने आतंकी को मार गिराया. 

वहीं इस बात का पता चला है कि पुलिस ने ट्विटर पर कहा है कि यह आतंकी घटना है और परिस्थितियों का आकलन किया जा रहा है. स्ट्रीथम टेम्स नदी के दक्षिण का व्‍यस्‍त आवासीय जिला है. सोशल मीडिया पर घटना के ढेर सारे वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं. हालांकि, किसी एजेंसी ने इन वीडियो की पुष्टि नहीं की है. कुछ प्रत्‍यक्षदशियों ने हेलिकॉप्‍टरों को आसमान पर मंडराते हुए भी देखा और सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है. 

कोरोना वायरस का बड़ा खुलासा, चीन ने दुनिया को दिया झांसा

भारत के आंतरिक मुद्दों पर है इमरान खान का ध्यान, अंतिम सांसे ले रही पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था

कोरोना वायरस के खौफ में चीनी लोगों ने इन पालतू जानवरों को किया मारना शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -