पश्चिम बंगाल सीआईडी पहुंची रूपा गांगुली के घर, जाने क्या है मामला....
पश्चिम बंगाल सीआईडी पहुंची रूपा गांगुली के घर, जाने क्या है मामला....
Share:

कोलकाता: बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली  के घर पर पश्चिम बंगाल की क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) टीम ने शनिवार को दस्तक दी. जिसमे रूपा गांगुली से चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस के बारे में पूछताछ की गयी.  रूपा से पूछताछ के दौरान जूही चौधरी से रिश्ते और उनसे कथित मुलाकातों के बारे में सवाल किए गए. इसके बारे में एक अफसर ने जानकारी दी है कि हम ये जानना चाहते हैं कि जूही चौधरी से उनके कैसे रिश्ते हैं? इसके अलावा कुछ और जरूरी सवाल भी पूछे गए.

बता दे कि कुछ समय पहले जलपाईगुड़ी चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में बीजेपी की वुमन विंग सेक्रेटरी जूही चौधरी को गिरफ्तार किया गया था. वही बीजेपी के कि नेताओ पर भी आरोप लगे थे, जिसमे रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय आदि भी शामिल है. सीआईडी ने इस केस में कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक शख्स दार्जिलिंग की चाइल्ड प्रोटेक्शन का डायरेक्टर है. इसके अलावा चाइल्ड वेलफेयर कमेटी का एक मेंबर भी इसमें शामिल है. इन पर एडॉप्शन डील के बाद बच्चों को बेचने का आरोप है.

इस साल की शुरुआत में CID ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ करने का दावा किया था जो बच्चों की खरीद-फरोख्त करता था. यह गैंग बचे को गॉड लेकर बेच देते थे. इस मामले में बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय को भी पूछताछ के लिए सीआईडी ने समन भेजा है. कैलाश के अलावा दो और नेताओं को भी जांच एजेंसी ने तलब किया है.  

पश्चिम बंगाल में 10 वीं पास वालो के लिए निकली भर्ती

सोशल मीडिया पर फिल्म के दृश्य को बंगाल की घटना का बताकर हिंसा भड़काने वाला गिरफ्तार

गोरखालैंड की मांग को लेकर दार्जिलिंग में हालात तनावपूर्ण, 3 की मौत

Presidency University Jobs : पश्चिम बंगाल प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय में आई वैकेंसी

WBCSC Jobs :पश्चिम बंगाल सहकारी सेवा आयोग में आई वैकेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -