लॉटरी की लत ने उजाड़ दिया परिवार, पति ने ले ली पत्नी की जान
लॉटरी की लत ने उजाड़ दिया परिवार, पति ने ले ली पत्नी की जान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में पति ने पत्नी का गला घोंटकर सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही जान चली गई। फिर आरोपी पति पुलिस के पास गया और सरेंडर कर दिया। केस भातार थाना क्षेत्र के पनोआ गांव का है। मृतका की पहचान मुमताज बीबी के रूप में की जा चुकी है।

मृतका के पिता ने जानकारी दी है कि उनके दामाद को लॉटरी खेलने की बुरी आदत थी। इसी के चलते वह बहुत  कर्जे में था। उसने कई बैंकों से लोन भी ले रखा था। पति-पत्नी में इसी बात को लेकर अनबन रहती थी। मृतका के पिता ने कहा कि इसी बात को लेकर उसने हमारी बेटी का कत्ल कर डाला। पुलिस का कहना है कि, आरोपी रहमत शेख का विवाह 13 वर्ष पहले पनुआ गांव की मुमताज के साथ हुआ था। रहमत पेशे से राजमिस्त्री है। उसका घर पूर्व बर्दवान के कटवा में है। लेकिन विवाह के उपरांत उसने भातार में जमीन खरीद ली। फिर वहीं घर बनाकर पत्नी मुमताज और 2 बेटियों के साथ रहने लग गया। रहमत ने लॉटरी खेलने के लिए कई बैंकों से लोन लिया है, इसके चलते उस पर लाखों का कर्ज हो गया था। किश्तों के भुगतान को लेकर पति-पत्नी में हर दिन लड़ाई होती थी। रविवार को भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। लेकिन बात इस हद तक बढ़ गई कि गुस्से में रहमत ने मुमताज का गला घोंट डाला। फिर लोहे की रोड से उसके सिर पर वार कर दिया। मुमताज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। लेकिन रहमत वहां से भागने की बजाय सीधे पुलिस के पास पहुंचा और सरेंडर कर चुका है।

पूर्व बर्दवान जिले के एएसपी कल्याण सिन्हा रॉय ने बोला है कि रहमत शेख रात को पुलिस के पास आया और कहा है कि उसने अपनी पत्नी का गला घोंटने के उपरांत लोहे की रोड मारकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस यह सुनकर हैरान रह गई। फिर जब पुलिस उसके साथ घर गई, तो वहां उन्हें बिस्तर पर महिला का शव पड़ा मिला। पास में दोनों बेटियां बैठकर रो रही थीं। ASP ने इस बारें में जानकारी दी है कि शव को तुरंत कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। साथ ही अपराधी रहमत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

घरेलु विवाद में हैवान बना भाई, बड़े भाई और भाभी पर फावड़े से किया हमला

7 खून नहीं हुए माफ़, आखिर 9 साल बाद मिला इंसाफ.. हत्यारे को फांसी

घर में अवैध रूप से आतिशबाजी बनता था अकबाल, धमाका हुआ और ढह गया 2 मंजिला मकान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -