Share:
घरेलु विवाद में हैवान बना भाई, बड़े भाई और भाभी पर फावड़े से किया हमला
घरेलु विवाद में हैवान बना भाई, बड़े भाई और भाभी पर फावड़े से किया हमला

मुंबई: महाराष्ट्र के अकोला में घरेलू विवाद में छोटे भाई द्वारा फावड़े से अपने दिव्यांग भाई और भाभी पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है. इस वारदात में भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल भाई को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. यह घटना हिवरखेड़ गांव की है. जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. उसकी भाभी नेत्रहीन थी. 

इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की और कुछ ही घंटों में उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ भागने में मां भी शामिल थी, किन्तु हत्या से उसका कोई वास्ता नहीं है. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के कारण आरोपी की मानसिक स्थिति पूरी तरह से बिगड़ चुकी थी. इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया. 

वहीं, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि परिवार में काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था. जख्मी शख्स की स्थिति खतरे से बाहर है. जल्द ही उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

7 खून नहीं हुए माफ़, आखिर 9 साल बाद मिला इंसाफ.. हत्यारे को फांसी

घर में अवैध रूप से आतिशबाजी बनता था अकबाल, धमाका हुआ और ढह गया 2 मंजिला मकान

AC चलाकर सो रहा था युवक और हो गई मौत, जली हुई मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -