'तिहाड़ में स्वागत है..', केजरीवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने कसा तंज, दी बेनकाब करने की धमकी
'तिहाड़ में स्वागत है..', केजरीवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने कसा तंज, दी बेनकाब करने की धमकी
Share:

नई दिल्ली: रंगदारी के आरोप में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बेनकाब करने की धमकी दी है। दिल्ली शराब घोटाले में केजरीवाल को 28 मार्च तक छह दिन की हिरासत में सौंपे जाने के बाद, चंद्रशेखर ने कहा, "सच्चाई की जीत हुई है। मैं तिहाड़ जेल में उनका स्वागत करता हूं।” चन्द्रशेखर ने कहा, ''मैं उनके बारे में सच्चाई बताऊंगा। मैं केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बनने को तैयार हूं। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं कि उसे अपने कृत्यों का परिणाम भुगतना पड़े।''

इससे पहले शुक्रवार को, ठग ने एक पत्र लिखा था जिसमें उसने केजरीवाल और उनके पूर्व मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए टिप्पणी की थी कि "तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाएंगे"। फरवरी में, चंद्रशेखर ने दावा किया था कि वह केजरीवाल के खिलाफ अपनी शिकायतों और बयानों को वापस लेने के लिए पिछले तीन दिनों से दबाव की रणनीति का सामना कर रहे थे, जिसमें आगामी लोकसभा चुनावों के लिए टिकटों की पेशकश भी शामिल थी। अपने तीन पन्नों के बयान में, चंद्रशेखर ने जोर देकर कहा, "मैं आगामी विधानसभा चुनावों में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में दिल्ली में, आपके ही निर्वाचन क्षेत्र में आपके खिलाफ खड़ा रहूंगा।" उन्होंने लिखा, "केजरीवाल जी, मैं आपको दिखाऊंगा कि आपके निर्वाचन क्षेत्र और दिल्ली के लोग वास्तव में आपके तथाकथित 'महाठग' के बारे में कैसा महसूस करते हैं।"

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने उनके घर की तलाशी के बाद गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की गई। कथित तौर पर, ईडी को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे और पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय जाने से इनकार कर रहे थे। दिल्ली के सीएम इस बात पर जोर दे रहे थे कि ईडी उनसे उनके आवास पर ही पूछताछ करे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा ईडी द्वारा गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार करने के कुछ घंटों बाद प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम आज शाम उनके आवास पर पहुंची। ईडी के अधिकारी आज शाम कथित तौर पर सर्च वारंट के साथ अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर पहुंचे। दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार को केजरीवाल को दंडात्मक कार्रवाई से अंतरिम संरक्षण देने से इनकार कर दिया और कहा कि इस स्तर पर अदालत अंतरिम राहत देने के लिए इच्छुक नहीं है। अदालत केजरीवाल की उस याचिका पर सुनवाई कर रही थी, जिसमें उन्होंने उत्पाद शुल्क नीति मामले में उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई से सुरक्षा की मांग की थी। सुनवाई के दौरान केजरीवाल के वकीलों ने कहा कि उन्हें आशंका है कि ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी और अगर उन्हें सुरक्षा दी जाती है तो वह पेश होने के लिए तैयार हैं।

'लोहे के बने हैं केजरीवाल, शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए..', पत्नी सुनीता ने पढ़ा दिल्ली सीएम का जेल से भेजा सन्देश

ईसाईयों की सभा में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों का हमला, 60 की मौत, कांग्रेस सुप्रीमो खड़गे ने की निंदा

अरब सागर से 35 सोमिलिया डाकुओं को दबोच लाइ इंडियन नेवी, किया मुंबई पुलिस के हवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -